पूजा बेदी का 'दिल बेचारा' एक्ट्रेस संजना सांघी के नए ऐड पर फूटा गुस्सा

Smart Branded Content Desk, Last updated: Fri, 11th Dec 2020, 8:01 PM IST
  • ' दिल बेचारा ' कि लीड एक्ट्रेस संजना सांघी के नए ऐड पर भड़की पूजा बेदी. पूजा बेदी ने ट्वीट के जरिए अपनी नाराज़गी कि वजह बताई. साथ ही अपनी बातें भी रखी.
पूजा बेदी और संजना सांघी

एक्ट्रेस पूजा बेदी अपने ट्वीट को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है. पूजा बेदी ' दिल बेचारा ' कि एक्ट्रेस संजना सांघी पर उनके एक ऐड को देख कर उन पर गुस्सा हो गई है. पूजा बेदी उनके इस ऐड से बहुत ज्यादा नाराज़ है. इतना नाराज़ है कि पूजा बेदी ने ट्वीट कर दिया है. जिसमे उनकी नाराजगी साफ ही देखी जा सकती है. पूजा बेदी ने अपनी बात को अपने ट्वीट के जरिए दिखाया है.

बात ये थी कि संजना सांघी ने एक ऐड किया है. जिसमे संजना सांघी एक मेल एक्टर के साथ कपल में दिखाई जाती है. ऐड में संजना को दूसरा मेल स्टार पूछता है कि संजना को अब स्ट्रीमिंग ऐप पर कौनसी फिल्म देखनी है. ये सुन कर ऐड में संजना अपने मेल एक्टर को 8 थप्पड़ मारती है, फिर कहती है कि ये लिस्ट में आठवीं फिल्म दिखेंगी. 

बिपाशा बसु अपने पति करण सिंह ग्रोवर को कर रही हैं बहुत मिस

ये ऐड देख कर एक्ट्रेस पूजा बेदी ने ट्वीट में लिखा है कि पुरुषों के प्रति घरेलू हिंसा स्वीकार्य नहीं है. अपने ट्वीट में पूजा बेदी ने अपने ट्वीट में स्मृति ईरानी और राष्ट्रीय महिला आयोग अध्यक्ष रेखा शर्मा को टैग भी किया. पूजा बेदी के इस ट्वीट पर बहुत सारे यूजर्स अपने - अपने कॉमेंट कर रहे है.

अन्य खबरें