पूजा बेदी ने इस तरह से की ट्रोल्स की बोलती बंद

Smart News Team, Last updated: Sat, 17th Apr 2021, 10:02 PM IST
  • पूजा बेदी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी एक वीडियो को पोस्ट किया है. जिसमे पूजा बेदी ने मास्क नही लगाया हुआ है. जिसकी वजह से पूजा बेदी को काफी ट्रॉल किया गया है. जिसके बाद पूजा बेदी ने ट्रॉलर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया है.
पूजा बेदी 

पूजा बेदी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर काफी एक्टिव रहती है. पूजा बेदी आए दिन अपने सोसल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट शेयर करती रहती है. पूजा बेदी ने अभी हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर गोवा से अपने मंगेतर के साथ की एक वीडियो को पोस्ट किया है. जिसमे पूजा बेदी अपने मंगेतर के साथ समुंद्र में बोट पर नजर आ रही है.

 इसी के साथ पूजा बेदी ने कैप्शन में लिखा की एक साल से पिंजरे में बंद है और इस कोरोना महामारी वायरस का डर, जोकि जाने वाला है नही. पूजा बेदी का यह पोस्ट देख उनको कई सारे यूजर्स ने ट्रॉल किया है.पूजा बेदी ने अपने शेयर किए हुए वीडियो में मास्क नही पहना हुआ है. 

इंडियन आउटफिट में सुरभि चंदना की खूबसूरत फोटो हुई वायरल

जिसे देख कर यूजर ने डीजीपी गोवा और अन्य अधिकारियों को टैग करते हुए ट्वीट में लिखा है की सेलिब्रिटीज सबको यह सीखा रहे है की कोरोना के लिए जो सरकार ने गाइडलाइंस जारी किए है. उनको मत मानो. जिस अपर पूजा बेदी ने जवाब में कहा की गोवा में लॉकडाउन नही है और खाते, पीते, फोटो क्लिक करते हुए कोई भी मास्क नही पहन सकता है और नेता जो की बिना मास्क के कार्यक्रम में जा रहे है. उनको कोई गिरफ्तार करेगा?

 

अन्य खबरें