B'day Special: इस एक्टर संग एक विज्ञापन से मशहूर हुईं पूजा हेगड़े, आज साउथ से बॉलीवुड तक बिखेर रहीं जलवा

Pallawi Kumari, Last updated: Wed, 13th Oct 2021, 7:59 AM IST
  • साउथ से लेकर बॉलीवुड तक अपनी एक्टिंग और खूबसूरती का जलवा बिखेरने वाली एक्ट्रेस पूजा हेगड़े आज 31 वां जन्मदिन मना रही हैं. पूजा हेगड़े की कामयाब करियर की जर्नी बेहद इंट्रेस्टिंग है. एक एड ब्रेक से उन्हें फिल्म में ब्रेक मिला.
बर्थडे गर्ल पूजा हेगड़े.

साउथ और बॉलीवुड फिल्मों की जानी मानी एक्ट्रेस पूजा हेगड़े का जन्म 13 अक्टूबर 1990 में हुआ था. आज पूजा ने 31 साल पूरे कर लिए.पूजा अपनी खूबसूरती को लेकर लोगों के बीच खूब फेमस है. इंस्टाग्राम पर उनके खूब फोटो वीडियो देखने को मिलते हैं. करियर की बात करें अपने एक्टिंग करियर की जर्नी में पूजा ने अलग अलग तरह की फिल्म और रोल में काम किया है. साउथ फिल्मों में तो उनकी गिनती टॉप एक्ट्रेस के तौर पर की जाती है. 

पूजा हेगड़े ने बॉलीवुड में फिल्म मोहनजोदाड़ो के साथ डेब्यू किया था. इसमें उनके अपोजिट ऋतिक रोशन नजर आए थे. लेकिन क्या आपको पता है कि एक विज्ञापन के आधार पर इस फिल्म के लिए उन्हें कास्ट किया गया था. पूजा रणबीर कपूर के साथ एक स्कूटी के विज्ञापन में दिखी थी. 

सपना चौधरी ने इस पंजाबी सॉन्ग पर लगाए जबरदस्त ठुमके, फैंस ने कहा- मार ही डालोगी

डायरेक्टर आशुतोष गोवारिकर की पत्नी ने जब इस विज्ञापन में पूजा को देखा तो उन्हें वह खूब पसंद आई. इसके बाद उन्होंने अपने पति आशुतोष गोवारिकर को फिल्म में कास्ट करने की सलाह दी थी. 2016 में रिलीज हुई फिल्म मोहनजोदाड़ो रिलीज हुई और ये बुरी तरह से फ्लॉप हो गई. इसके बाद पूजा साजिद नाडियाडवाला की फिल्म हाउसफुल 4 में नजर आई.

बॉलीवुड में भले ही पूजा हेगड़े का कमाल न दिखा हो लेकिन तमिल फिल्मों में उन्हें खूब नाम और शोहरत मिली. पूजा हेगड़े मिस यूनिवर्स इंडिया 2010 की सेकेंड रनर-अप रही हैं. साल 2020 में तमिल एक्शन ड्रामा फिल्म ‘आला वैंकुंठप्रेमुलु’ ने 250 करोड़ कमा कर टॉलीवुड में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म का खिताब जीत लिया है. इस फिल्म में पूजा लीड एक्ट्रेस के रोल में नजर आई थी. आने वाले दिनों में वह बाहुबली स्टार प्रभास के साथ फिल्म 'राधे श्याम में दिखेंगी.

Antim Release Date: 26 नवंबर को रिलीज होगी सलमान खान, आयुष शर्मा की फिल्म 'अंतिम

अन्य खबरें