पूजा हेगड़े ने फिल्म थालापति 65 के लिए चार्ज किए इतने करोड़ रुपये, सुनकर रह दंग

Smart News Team, Last updated: 08/04/2021 05:36 PM IST
  • पूजा इन दिन काफी बड़ी-बड़ी फिल्में साइन किए हैं. उन्होंने नेल्सन दिलीपकुमार की फिल्म थलापति 65 में साउथ स्टार विजय के साथ काम कर रही हैं.
पूजा हेगड़े

साउथ की फेमस एक्ट्रेस पूजा हेगड़े ने साउथ की कई फिल्में की है, वह हाइ पेड एक्ट्रेस में से एक हैं. उन्होंने बॉलीवुड फिल्म ऋतिक रोशन की फिल्म 'मोहनजोदाड़ो' से बॉलीवुड डेब्यू किया था. पूजा इन दिन काफी बड़ी-बड़ी फिल्में साइन किए हैं. उन्होंने नेल्सन दिलीपकुमार की फिल्म थलापति 65 में साउथ स्टार विजय के साथ काम कर रही हैं. इस फिल्म में काम करने के लिए पूजा अच्छी खासी कीमत ली है.

पूजा ने इस फिल्म के लिए 3 करोड़ की फीस चार्ज की है. जो अबतक सबसे मंहगी है. इस फिल्म में पूजा हेगड़े लीड रोल में नजर आने वाली है, ये फिल्म सन पिक्चर्स के प्रोडक्शन में बन रही है. खबरें हैं कि पूजा हेगड़े को फिल्म के लिए 3 करोड़ रुपये का भुगतान किया गया है. पूजा की पॉपुलैरिटी काफी बढ़ी है, यही वजह है कि पूजा ने 3 करोड़ रु फीस चार्ज की है.

10 साल पहले इस एक्ट्रेस ने बॉलीवुड को कहा था अलविदा, अब बताई इसकी वजह

पूजा हेगड़े के पास कई फिल्मों के ऑफर्स हैं. मालूम हो, थालापति 65 सबसे बड़ी तमिल फिल्मों से एक हैं. कुछ समय पहले ही पता चला था कि इस एक्शन से भरी थ्रिलर फिल्म में विजय कॉन-एजेंट की भूमिका निभाने जा रहे हैं. फिल्म के ज्यादातर शूटिंग रूस में होगी. फिल्म की टीम रूस के लिए निकल चुकी है, वहां 10 दिनों तक फिल्म की लगातार शूटिंग चलेगी.

अन्य खबरें