पूजा हेगड़े के मोनोक्रोम फोटो ने इंटरनेट पर मचाया बवाल, देख उड़ जाएंगे होश

Smart News Team, Last updated: Tue, 9th Feb 2021, 10:10 PM IST
पूजा ने इंस्टाग्राम पर अपना एक मोनोक्रोम फोटो शेयर किया है. पूजा की ये फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.
पूजा हेगड़े के मोनोक्रोम फोटो ने इंटरनेट पर मचाया बवाल, देख उड़ जाएंगे होश

पूजा हेगड़े साउथ इंडस्ट्री का जाना माना चेहरा हैं. सोशल मीडिया पर पूजा की काफी अच्छी फैन फॉलोविंग है. पूजा अपने इंस्टाग्राम पर फैशन से लेकर फिटनेस वीडियो शेयर करती है. पूजा को अच्छे से पता है कि उन्हें अपने फॉलोवर्स को कैसे इंगेज रखना है. पूजा के इंस्टाग्राम पर 12 मिलियन से ऊपर फॉलोवर्स हैं.

हाल ही में पूजा ने इंस्टाग्राम पर अपना एक मोनोक्रोम फोटो शेयर किया है. पूजा की ये फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. फोटो शेयर करते हुए पूजा ने लिखा – ‘म्यूजिक अलग ही तरीके से हिट करता है’.

पूजा हेगड़े ने ऋतिक रोशन की फिल्म 'मोहनजोदड़ो' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसके अलावा  उन्होंने अक्षय कुमार के साथ फिल्म हाउसफुल 4 में भी काम किया है. इस फिल्म में पूजा के अलावा कीर्ती खरबंदा, कृति सेनन, रितेश देशमुख और बॉबी देओल भी नजर आए थे. 

पूजा हेगड़े को आखिरी बार फिल्मअलावैकुंठपुरमलो  में देखा गया था. इस फिल्म में उनके साथ साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन नजर आए थे. इस फिल्म के साथ पूजा की फैन फॉलोविंग काफी बढ़ गई थी. इसके अलावा पूजा प्रभास के साथ फिल्म राधे श्याम में नजर आएंगी. इस फिल्म को राधा कृष्ण कुमार डायरेक्ट करेंगे. फिल्म का फर्स्ट लुक पूजा के बर्थडे पर रिलीज किया गया था जिसे ऑडियंस से काफी अच्छा रेस्पांस मिला था. 

इसके बाद इसका मोशन पोस्टर भी जारी किया गया था. राधे श्याम 1960 के दशक के यूरोप की एक रोमांटिक स्टोरी होगी. इसके अलावा पूजा के खाते में भास्कर की डॉयरेक्ट की हुई फिल्म है. फिल्म का नाम मोस्ट एलिजिबल बैचलर है. इस फिल्म में पूजा के साथ अखिल अक्किनेनी नजर आएंगे.

 

अन्य खबरें