पूनम दुबे-राकेश मिश्रा का हिट रोमांटिक गाना 'सेज पर उड़ाव ना पतंग' ने मचाया धमाल

Smart News Team, Last updated: Sun, 11th Apr 2021, 11:54 PM IST
  • हाल ही में एक्ट्रेस पूनम दुबे और एक्टर राकेश मिश्रा का रोमांटिक सॉन्ग इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है. लोग इसे यूट्यूब पर बार बार देख रहे हैं. ये गाना एलबम दुश्मन सरहद पार के का है.
गाना सेज पर उड़ाव ना पतंग. फोटो साभार-यूट्यूब

भोजपुरी एक्ट्रेस पूनम दुबे और एक्टर राकेश मिश्रा की जोड़ी भोजपुरी सॉन्ग 'सेज पर उड़ाव ना पतंग' में धमाल मचा रही है. इस रोमांटिक गाने में पूनम और राकेश की रोमांटिक केमिस्ट्री ने लोगों का दिल जीत लिया है. यही कारण है कि हाल ही में रिलीज हुआ ये गाना रिलीक के बाद से अबतक यूट्यूब पर छाया हुआ है. लोग इसे बार बार देख रहे हैं. 

गाना है ही इतना रोमांटिक की आप भी राकेश और पूनम के इस गाने को बार बार देखने पर मजबूर हो जाएंगे.सेज पर उड़ाव ना पंतग गाना पिछले महीने 17 मार्च को Wave Music के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया था. ये गाना एलबम दुश्मन सरहद पार के कार है. 

सेज पर उड़ाव ना पंतग गाने को पनम दुबे औऱ राकेश मिश्रा पर फिल्माया गया है. इस गाने को भोजपुरी की जानी मानी सिंगर अल्का झा ने अपनी खूबसूरत आवाज से सजाया है और इसके बोल श्याम देहाती ने लिखे हैं. इस गाने के वीडियो का निर्देशन रवि सिन्हा द्वारा किया गया है. अब तक इस गाने को यूट्यूब पर 2,437,212 (खबर बनाने तक) देखा जा चुका है.

इंस्टाग्राम पर पूनम दुबे के हुए एक मिलियन फॉलअर्स,एक्ट्रेस ने फैंस को कहा थैंक्स

अन्य खबरें