नए साल के मौके पर पूनम दुबे ने भोजपुरी फिल्म ‘कुदरत’ का फर्स्ट लुक किया शेयर

Smart News Team, Last updated: Sat, 2nd Jan 2021, 1:53 AM IST
  • नए साल के खास मौके पर पूनम दुबे चांदनी सिंह और यश कुमार की भोजपुरी फिल्म ‘कुदरत’ का फर्स्ट लुक जारी किया गया है. सोशल मीडिया पर फिल्म की पहली तस्वीर काफी पसंद की जा रही है.
भोजपुरी फिल्म कुदरत. फोटो साभार-इंस्टाग्राम

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर और जाने माने कलाकार चांदनी सिंह, पूनम दुबे और यश कुमार जल्द ही भोजपुरी फिल्म 'कुदरत' में नजर आने वाले हैं. नए साल के पहले दिन इस फिल्म का फर्स्ट लुक सोशल मीडिया पर जारी किया गया है.जारी पोस्टर में बीच में यश कुमार नजर आ रहे हैं. वहीं उनके दाईं ओर चांदनी सिंह दुल्हन के लिबाज में और बाईं तरफ पूनम दुबे सफेद साड़ी में देखी जा सकती है. पोस्टर को देखने से पता चलता है कि फिल्म किसी सामाजिक मद्दे पर आधारित होगी.

इस्टाग्राम पर पूनम दुबे ने कुदरत के फर्स्ट लुक को फैंस के साथ शेयर किया है. फिल्म के फर्स्ट पोस्टर को शेयर करते हुए पूनम ने लिखा-नए साल की शुभकामनाएं दोस्तों. नए साल के साथ नई फिल्म का फर्स्ट लुक. आप लोगों का प्यार आशीर्वाद बना रहे.

भोजपुरी फिल्म कुदरत के लेखक निर्देशक धीरू यादव और सह निर्देशक मेजर खान हैं. वहीं इसके निर्माता दुर्गा प्रसाद मजूमदार जी और दिनेश रेल्हान हैं. फिल्म के गाने प्यारे लाल यादव, शेयर मधुर और मुन्ना दुबे ने लिखे हैं. 

फिल्म में यश कुमार, पूनम दुबे और चांदनी सिंह जैसे बेहतरीन कलाकारों की तिकड़ी अहम भूमिका में नजर आएगी. इसके अलावा महेश आचार्य, सोनिया मिश्रा और विनोद मिश्रा जैसे कलाकार भी फिल्म में दिखेंगे.

'सजके संवर के' गाने में खेसारी लाल और काजल राघवानी ने जमकर लगाए ठूमके, देखें

अन्य खबरें