पूनम पांडे संग मारपीट के आरोप में पति सैम बॉम्बे अरेस्ट, घायल एक्ट्रेस अस्पताल में एडमिट

Pallawi Kumari, Last updated: Tue, 9th Nov 2021, 10:46 AM IST
  • पूनम पांडे ने अपने पति सैम बॉम्बे पर मारपीट का आरोप लगाया है. बॉम्बे पुलिस ने सैम को गिरफ्तार कर लिया है. मारपीट के बाद जख्मी हालत में पूनम पांडे अस्पताल में भर्ती है.
पूनम पांडे के पति सैम मारपीट के बाद गिरफ्तार.

मॉडल और ऐक्ट्रेस पूनम पांडे अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर चर्चा में बनी रहती है. पूनम और सैम की गुपचुप तरीके से शादी करने और आपसी झगड़े की खबर अक्सर सुनने को मिलती है. अब एक बार फिर से एक्ट्रेस इसी वजह को लेकर चर्चा में आ गई. इस बार पूनम ने अपने पति सैम पर मारपीट का आरोप लगाते हुए उन्हें जेल भिजवा दिया. मुंबई पुलिस ने 8 नवंबर को सैम की गिरफ्तारी की और उसे तीन दिन के लिए हिरासत में भेजा है. पूनम के पति सैम बॉम्बे को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. सैम बॉम्बे पर पूनम पांडे के साथ कथित रूप से मारपीट करने का आरोप है.

न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, पुलिस ने बताया कि, केस दर्ज कराने के बाद पूनम को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पूनम को सिर, आंख और चेहरे पर गंभीर चोटें आई हैं. फिलहाल इस मामले की मामले की जांच चल रही है. पुलिस ने आगे कहा कि सैम बॉम्बे के खिलाफ आईपीसी की धाराओं के तरह केस दर्ज कर गिरफ्तार किया गया है.

अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी ने मचाई बॉक्स ऑफिस पर धूम, 4 दिन में 100 करोड़ का आंकड़ा पार

बताते चलें कि इससे पहले शादी के बाद जब पूनम और सैम हनीमून के लिए गोवा गए थे तो पूनम अपने सैम पर मोलेस्ट करने और मारपीट करने का आरोप लगा चुकी है, जिसके बाद उनकी गिरफ्तारी हुई थी. हालांकि कुछ दिन बाद जमानत पर सैम को रिहा कर दिया गया था.

पूनम पांडे ने बॉयफ्रेंड सैम बॉम्बे के साथ 10 दिसंबर 2020 में गुपचुप तरीके से शादी रचाई थी. अचानक दुल्हन के जोड़ में फोटो शेयर कर पूनम ने सभी को चौंका दिया था. शादी के पहले पूनम और सैम लिव इन रिलेशनशिप में रहते थे.

कैमरे के सामने फैन पर उतरा सलमान का गुस्सा, कहा- नाचना बंद कर

अन्य खबरें