पोर्न केस: पूनम पांडे बोलीं-2019 में राज कुंद्रा के खिलाफ केस तो किया था लेकिन..

Smart News Team, Last updated: Wed, 28th Jul 2021, 6:43 PM IST
  • शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद मॉडल पूनम पांडे ने अब एक नया बयान जारी किया है.पूनम ने राज कुंद्रा और उनकी टीम के खिलाफ दो साल पहले 2019 में केस दर्ज कराने की पुष्टि की है.
राज कुंद्रा पोर्न केस: फोटो साभार-इंस्टाग्राम

पोर्न फिल्म बनाने और एप के माध्यम से उसे चलाने के मामले में गिरफ्तार हुए एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को लेकर रोज नए नए खुलासे हो रहे हैं, जिससे ये मालमा और भी संदिग्ध होता जा रहा है. पुलिस राज की गिरफ्तारी के बाद इस मामले की जांच कर रही है. हाल ही में पुलिस ने शिल्पा शेट्टी के घर पर भी छापेमारी की थी. साथ ही राज कुंद्रा के ऑफिस में भी छापेमारी कर कई इलेक्टॉनिक्स चीजें जब्त की गई. फिलहाल राज कुंद्रा को किला कोर्ट ने कल हुई सुनवाई में 14 दिन के लिए न्यायिक हिरासत में भेजा है.

राज कुंद्रा के पोर्न केस मामले में बीते दिनों कई एक्ट्रेसेस ने खुलासे किए. इस बीच मॉडल पूनम पांडे का एक नया बयान सामने आया है, जिसमें उन्होंने इस बात की पुष्टि की है कि उन्होंने राज और उनकी टीम के खिलाफ दो साल पहले 2019 में केस दर्ज कराई थी. पूनम ने पिंकविला से हुई बातचीत में बताया कि- लोग मुझसे एक अदालती मामले के बारे में पूछ रहे हैं जो मैंने 2019 में राज कुंद्रा और उनकी टीम के खिलाफ दायर किया था. दरअसल राज कुंद्रा ने एक कॉन्ट्रैक्ट पर मुझे साइन करने के लिए कहा था. उन्होंने मुझे धमकी दी थी कि अगर मैं साइन नहीं करती तो वो मेरा पर्सनल मोबाइल नंबर लीक कर देंगे.

शहीद सैनिकों के नाम अजय देवगन ने लिखी कविता 'सिपाही, अक्षय कुमार ने दिया रिएक्शन

पूनम ने आगे कहा-मैंने साइन नहीं किया और उन्होंने मेरा नंबर गंदे मैसेज के साथ लीक करवा दिया. इसके बाद मुझे अश्लील सेवाओं के लिए ढेरों कॉल आने लगे और परेशान होकर इस कारण मुझे अपना घर तक छोड़ना पड़ा था. हां मैं भागी थी. क्यों कि मुझे एसिड हमले सहित धमकी भरे कॉल आने लगे थे. उन्होेंने आगे कहा कि- जब मैने राज के खिलाफ दो साल पहले केस दर्ज कराई तो मुझे उस वक्त किसी ने सपोर्ट नहीं किया.

उन्होंने आगे कहा- लेकिन आज राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद कई लड़कियां ये दावा कर रही है कि उनका भी शोषण हुआ है. मैं एक जानी मानी हस्ती हूं अगर राज कुंद्रा मेरे साथ ऐसा कर सकता है तो किसी के साथ भी कर सकता है. मैं एक बार फिर से कहना चाहूंगी. अगर किसी के साथ भी ऐसा कुछ हुआ है तो आगे आएं, आवाज उठाएं.

बता दें कि इससे पहले भी पूनम ने राज कुंद्रा पर आरोप लगाते हुए नंबर लीक करवाने की बात कही थी. उन्होंने राज की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा शेट्टी औऱ उनके बच्चों को लेकर रिएक्शन दिया. उन्होंने कहा कि मेरा दिल शिल्पा और दोनों बच्चों के लिए दुख रहा है. 

पुलिस की रेड के दौरान राज कुंद्रा पर बरसीं शिल्पा शेट्टी,कहा-तुमने बदनामी करा दी

अन्य खबरें