टाइट बॉडीसूट में शर्म से पानी-पानी हुईं पूनम पांडे, कैमरे का लाइट पड़ते ही सब दिखा आर-पार

Smart News Team, Last updated: Wed, 22nd Dec 2021, 11:01 AM IST
  • पूनम पांडे हमेशा ही कम या न के बराबर कपड़ों में नजर आती है. लेकिन इस बार वह फुल कवर होकर मुंबई एयरपोर्ट पहुंचीं. फिर भी उन्हें ट्रोल होना पड़ा. पूनम ने ब्लैक टाइट बॉडीसूट पहनी थी. जैसे ही कैमरे की लाइट उनके ड्रेस पर पड़ी तो बस आर-पार दिखने लगा. इससे एयरपोर्ट पर मौजूद लोग शर्म से पानी-पानी हो गए.
बॉडीसूट में पूनम पांडे हुई ट्रोल (फोटो साभार-इंस्टाग्राम) 

सुपरबोल्ड एक्ट्रेस पूनम पांडे हमेशा ही छोटे और कम कपड़ों में नजर आती है. पर्दे की बात करें या फिर सोशल मीडिया की हमेशा ही पूनम को इसी अवतार में देखा जाता है. लेकिन इस बार पूनम पांडे फुल कपड़ों में नजर आई. हाल ही में पूनम को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. इस दौरान उन्होंने ब्लैक कलर की बॉडीसूट पहनी हुई थी, जो हद से ज्यादा टाइट थी. इतनी टाइट की उनकी बॉडी का हर हिस्सा अलग अलग और साफ नजर आ रहा था. पूनम के इस अवतार को देख एयरपोर्ट पर मौजूद सभी लोग दंग रह गए. लेकिन बात इससे भी ज्यादा तब बढ़ गई, जब पैपाराजी फोटो लेने के लिए पूनम के पास पहुंचे.

जैसे ही पूनम कैमरे की तरफ पोज देने लगी तो एयरपोर्ट पर मौजूद सभी लोग शर्म से पानी पानी हो गए. दरअसल कैमरे की लाइट पड़ते ही उनके टाइट ड्रेस से सब कुछ आर पार दिखने लगा. बात तो हद से ज्यादा तब बढ़ गई जब इतना सबकुछ होने के बाद भी पूनम कैमरे के सामने बोल्ड पोज देने लगी. इसे लेकर सोशल मीडिया पर पूनम को खूब ट्रोल किया जा रहा है.मुंबई एयरपोर्ट से पूनम की ये फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

Miss Universe 2021 जज उर्वशी रौतेला को मिली बड़ी सफलता, इंस्टाग्राम पर 44 मिलियन फॉलोअर्स

वैसे हुस्न की नुमाईश करना पूनम के लिए कोई नई बात नहीं बल्कि वह इसी के लिए जानी जाती हैं. पूनम का इंस्टाग्राम अकाउंट उनके बोल्ड फोटो वीडियो से भरा पड़ा है. पूनम कम कपड़ों कितना सहज महसूस करती है इस बात का अंदाजा उनके सोशल मीडिया पोस्ट को देख कर लगाया जा सकता है.

बता दें कि कुछ समय पहले पूनम पति सैम बॉम्बे को लेकर चर्चा में रहीं. उन्होंने पति सैम पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया, जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार किया गया था. एएनआई की रिपोर्ट के अनुसार, मारपीट के बाद पूनम अस्पताल में थी क्योंकि उसके सिर, चेहरे और आंख पर चोटें आई थी. हालांकि बाद में सैम बॉम्बे को जमानत पर रिहा कर दिया गया.

पनामा पेपर लीक मामले में ऐश्वर्या के बाद अभिषेक की बारी, ED कर सकती है पूछताछ

अन्य खबरें