मशहूर टीवी शो 'बालिका वधू' के डायरेक्टर सब्जी बेचने पर हुए मजबूर, ऐसी हो गई हालत

Smart News Team, Last updated: 29/09/2020 03:26 PM IST
  • टेलीविजन धारावाहिक बालिका वधू काफी मशहूर शो रहा. लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस शो के डायरेक्टर रामवृक्ष गौड़ की हालत आज ऐसी हो गई है कि वे उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ में सब्जियों की रेहड़ी लगा रहे हैं. रामवृक्ष कुछ तो लोग कहेंगे और सुजाता जैसे टीवी शो के भी डायरेक्टर रह चुके हैं.
टीवी शो बालिका वधू के डायरेक्टर सब्जी बेचने पर मजबूर. फोटो साभार-हिन्दुस्तान

मशहूर टीवी शोज के डायरेक्टर रहे रामवृक्ष गौड़ की हालत आज ऐसी हो गई है कि वे सब्जियां बेचने पर मजबूर हो गए हैं. बताया जाता है कि रामवृक्ष अपने गांव आए हुए थे. उसी वक्त देशभर में लॉकडाउन हो गया और वह यहीं रह गए. इसके बाद जीविका चलाने के लिए सब्जियां बेचने लगे. इस खबर के सामने आने के बाद लोग भी काफी हैरान है.

मीडिया से बात करते हुए रामवृक्ष ने बताया कि, मैं फिल्म की शूटिंग के लिए अपने गांव आया था. लेकिन लॉकडाउन होने के बाद मेरा मुंबई वापस जाना संभव नहीं हो पाया. इसलिए मैं यहीं रुक गया. इसके बाद मैं अपने पिता के व्यवसाय से जुड़ गया और सब्जियां बेचने लगा. ये हमारा पारिवारिक व्यापार है.

रामवृक्ष 2002 में मुंबई आए थे. उन्होंने कुछ समय तक लाइट डिपार्टमेंट के साथ अपना काम शुरू किया. इसके बाद असिस्टेंट डायरेक्टर बने. इस दौरान उन्होंने सुजाता और कुछ तो लोग कहेंगे जैसे टीवी शो में निर्देशक के तौर पर काम किया. इसके बाद वे मशहूर शो बालिका वधू के डायरेक्टर भी रहें. टीवी जगत के अलावा वह बॉलीवुड कलाकारों के असिस्टेंट डायरेक्टर भी रह चुके हैं. मुंबई में रामवृक्ष का अपना फ्लैट भी है.

इस खबर के तूल पकड़ने के बाद अनूप सोनी ने इसपर संज्ञान लिया. बता दें कि अनूप बालिका वधू में लीड कलाकार के तौर पर काम कर चुके हैं. अनूप ने कहा है कि हमारी टीम को इसका पता चला है और हम उन्हें मदद पहुंचाने का हर संभव प्रयास कर रहे हैं. 

रकुल प्रीत सिंह की मीडिया कवरेज पर दिल्ली हाईकोर्ट ने लगाई रोक

पति विराट कोहली की टीम RCB के जीतने पर अनुष्का शर्मा ने दिया शानदार रिएक्शन

अन्य खबरें