मुंबई पुलिस को सौंपी गई सिद्धार्थ शुक्ला की पोस्टमार्टम रिपोर्ट, शरीर पर कोई निशान नहीं

Anuradha Raj, Last updated: Fri, 3rd Sep 2021, 11:37 AM IST
  • सिद्धार्थ शुक्ला ने महज 40 साल की उम्र में हार्ट अटैक के कारण दुनिया को अलविदा कह दिया. अब हाल ही में सिद्धार्थ की पोस्टमार्टम रिपोर्ट मुंबई पुलिस को कूपर अस्पताल के डॉक्टर्स ने सौंपी है. 
सिद्धार्थ शुक्ला फोटो- सोशल मीडिया

सिद्धार्थ शुक्ला की मौके के बाद हर किसी के जेहन में एक ही सवाल उठ रहा था, और वो ये कि एक्टर इतने फिट थे फिर हार्ट अटैक कैसे हो सकता था. ऐसे में हर कोई सिद्धार्थ शुक्ला के पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रहा था. हाल ही में कूपर अस्पताल के डॉक्टर ने मुंबई पुलिस को रिपोर्ट सौंपी है. जो रिपोर्ट ओशिवारा पुलिस स्टेशन के जांच अधिकारी को सौंपी गई है, उसमें किसी भी तरह के आशंका की जिक्र नहीं की गई है. इसका मतलब ये है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी सिद्धार्थ शुक्ला के मौत का कारण हार्ट अटैक ही निकल कर सामने आया है. हालांकि अभी तक ऑफिशियल तौर पर इसके बारे में कुछ भी नहीं कहा गया है. 

बताया जा रहा है कि निधन से पहले बीती रात सिद्धार्थ शुक्ला की हालत बिगड़ी थी. दरअसल सिद्धार्थ शुक्ला बाहर से आए तो उस वक्त घर पर शहनाज गिल और उनकी मां थी. सिद्धार्थ ने कहा कि उन्हें बेचैनी सी हो रही है तो उन लोगों ने नींबू पानी और आइसक्रीम खाने को दिया. उसके बाद सिद्धार्थ को आराम करने के लिए कहा. तो वहीं सिद्धार्थ ने सना को अपने पास ही रुकने के लिए कहा, और पीठ थपथपाने के लिए कहा. सना वहीं रुकी और डेढ़ बजे के करीब सना की गोद में सिद्धार्थ शुक्ला को नींद आ गई.

सिद्धार्थ शुक्ला के जिम ट्रेनर का दावा- हार्ट अटैक से नहीं हो सकती मौत, पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार

 शहनाज गिल की भी आंख लग गई. जब सुबह सात बजे के करीब शहनाज गिल की आंख खुली तो उन्होंने देखा कि सिद्धार्थ एक ही पॉजिशन में सोए हैं. शहनाज ने बहुत हिलाने-डुलाने की कोशिश की. लेकिन वो नहीं जगे तो शहनाज घबराकर 15वें फ्लोर से पांचवे फ्लोर पर आ गईं, और उनके परिवार वालों को बुला कर ले गईं. उसके बाद सिद्धार्थ को कूपर अस्पताल लेकर जाया गया जहां डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

 

अन्य खबरें