इस दिन फिलमची टीवी पर आएगी पवन सिंह की फिल्म पवन पुत्र,बाइक जीतने का मिलेगा मौका

Smart News Team, Last updated: Tue, 24th Aug 2021, 2:51 PM IST
  • भोजपुरी पावर स्टार पवन सिंह की फिल्म 'पवन पुत्र' का 28 अगस्त को वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर होने जा रहा है. इस फिल्म को फिलमची चैनल पर देखा जा सकेगा. इसके साथ ही दर्शकों को मोटरसाइकिल जीतने का भी मौका मिलेगा.
फिलमची टीवी पर आएगी पवन सिंह की फिल्म पवन पुत्र,

दुनियाभर में अपनी आवाज और एक्टिंग का जलवा बिखेरने वाले भोजपुरी पावर स्‍टार पवन सिंह खूब चर्चा में रहते हैं. उन्होंने भोजपुरी की सुपरहिट फिल्मों में काम किया. उनकी हिट फिल्मों में एक फिल्म है "पवन पुत्र". फिल्‍म ‘पवन पुत्र’ का वर्ल्‍ड टेलीवीजन प्रीमियर फिलमची भोजपुरी टीवी पर इस शनिवार 28 अगस्त को शाम 6:30 बजे किया जाएगा. दर्शकों को फिल्म देखने के दौरान सिर्फ एक आसान सवाल का जवाब देना है और कोई एक भाग्यशाली विजेता को एक मोटरसाइकिल जीतने का मौका मिलेगा.

फिलमची भोजपुरी चैनल के वाइस प्रेसिडेंट (स्ट्रैटेजी) तरुण तलरेजा के मुताबिक, अगस्त महीने में फिलमची भोजपुरी पर कई बड़ी फ़िल्मों का वर्ल्ड टीवी प्रीमियर किया जा चुका है और इस अगस्त को और जबरदस्त बनाने के मकसद से इस बार दर्शकों को फिल्म के प्रीमियर में एक मोटरसाइकिल जितने का मौक़ा भी दिया जा रहा है. उन्होंने कहा, चैनल दर्शकों के लिए आगे भी ऐसे ही कई बड़ी फ़िल्में और इनाम लाता रहेगा .

घरवाली बाहरवाली 2 में बनेगी यश कुमार और स्मृति सिन्हा की जोड़ी

मालूम हो कि फिलमची टीवी IN10 मीडिया नेटवर्क का प्रीमीयम भोजपुरी फिल्‍म चैनल है, जिस पर दर्शक 24X7 भोजपुरी फिल्‍म देख सकेंगे. यह चैनल फ्री डिश, टाटा स्‍काय, एयरटेल टीवी, डिश टीवी, जीटीपीएल, दर्श, सिटी मौर्या, सिटी केबल आदि पर उपलब्‍ध है.

बता दें कि पवन सिंह की भोजपुरी फिल्‍म ‘पवन पुत्र’ के निर्माता रत्नाकर कुमार और निर्देशक फिरोज खान हैं. फिल्म में इंटरटेंमेंट का भरपूर डोज देखने को मिलेगा और साथ ही यह अन्य भोजपुरी फिल्मों से काफी अलग है. दर्शकों को फिल्म में यकीनन यह पवन सिंह का किरदार पसंद आएगा. 

भोजपुरी के तमाम दर्शकों ने इस फिल्म को प्यार और आशीर्वाद दिया है, जिसके बाद अब फिल्‍म को टीवी पर रिलीज हो रही है, तो लोग इसे खूब पसंद करेंगे. फिल्म में पवन सिंह मुख्य भूमिका में हैं. लीड एक्ट्रेस के तौर पर काजल राघवानी और प्रियंका पंडित नजर आएंगी. इस फिल्म से नवोदित अभिनेत्री प्रियंका रेवड़ी और रितु पांडेय ने भोजपुरी सिनेमा में डेब्‍यू किया है. फिल्‍म के गाने कर्णप्रिय हैं.

सलमान खान को एयरपोर्ट पर रोकने वाले ASI अफसर की बढ़ी मुश्किलें, सीज किया गया फोन

अन्य खबरें