रिलीज हुआ पवन सिंह का गाना ‘आरा में दोबारा’ का टीजर वीडियो, जल्द आएगा फुल सॉन्ग

Pallawi Kumari, Last updated: Sat, 11th Sep 2021, 2:19 PM IST
  • भोजपुरी पावर स्टार पवन सिंह का नया गाना ‘आरा में दोबारा’का टीजर वीडियो आज रिलीज हो चुका है. दमदार टीजर के बाद फैंस इसके फुल वीडियो का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. बता दें कि हाल ही में गाने का आडियो रिलीज किया गया था.
आरा में दोबारा का टीजर. फोटो साभार-इंस्टाग्राम

भोजपुरी सिनेमा जगत के सुपर हीरो पावर स्‍टार पवन सिंह का पावर एक बार फिर से उनके नए गाने ‘आरा में दोबारा’ में देखने को मिल रहा है. अभी तो इस गाने का टीजर वीडियो ही रिलीज किया गाय है, जो यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है. पूरा वीडियो रिलीज होने के बाद उम्मीद है कि रिकॉर्ड मशीन कहे जाने वाले पवन सिंह का ये गाना भी नया रिकॉर्ड कायम करेगा. महज कुछ घंटे पहले रिलीज हुए आरा में दोबारा गाने के वीडियो को यूट्यूब पर लाखों व्यूज मिल चुके हैं.

टीजर वीडियो आज मां अम्‍मा फिल्‍म्‍स के यूट्यूब चैनल पर जारी किया गया है. रिलीज होने के बाद से ही आरा में दोबारा का टीजर जमकर वायरल हो रहा है. खास बात यह है कि जब गाने का टीजर ही इतना धमाल मचा रहा है तो पूरा गाना क्या रिकॉर्ड बनाएगा. फैंस बेसब्री पूरे गाने के वीडियो के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं. बता दें कि कुछ समय पहले गाने का ऑडियो रिलीज हुआ था, जिसने यूट्यूब रिकॉर्डतोड़ व्यूज बटोरे.

Thalaivii Social Media Reactions: थलाइवी देख फैंस ने कगंना को कहा एक्टिंग की पावर हाउस, उठी सीक्वल की मांग

आरा में दोबारा’ गाने का लिरिक्‍स विकी विशाल ने लिखा है. म्‍यूजिक प्रियांशु सिंह का है और कोलेबरेशन अमित सिंह ने किया है. कॉन्सेप्‍ट दीपक सिंह का है. पवन ने इस गाने की ब्‍लेसिंग माता – पिता और चाचा अजीत सिंह जोकहारी से ली है. पीआरओ रंजन सिन्‍हा हैं. वहीं गाने को पवन सिंह के साथ मेघा शाह पर फिल्माया गया है. दोनों की जोड़ी गाने में बेहद क माल लग रही है. गाने में मेघा आइटम नंबर करती नजर आ रही हैं. वहीं पवन अपने दमदार अंदाज और आवाज से तहलका मचा रहे हैं. टीजर वीडियो में बताया गया कि पूरा गाना जल्द ही रिलीज किया जाएगा.

गोल्ड मेडल जीतने वाले नीरज चोपड़ा ने मम्मी-पापा को कराई हवाई जहाज की सैर, बोले- सपना पूरा हो गया

अन्य खबरें