प्रभास की आदिपुरुष साबित होगी कोरोना काल की सबसे महंगी फिल्म, जानें कैसे

Smart News Team, Last updated: 15/10/2020 06:40 PM IST
  • साउथ सुपरस्टार प्रभास इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म आदिपुरुष को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. हाल ही में खबर आई थी कि इस फिल्म में अजय देवगन की एंट्री हो गई है. अब प्रभास की फिल्म आदिपुरुष के बजट को लेकर नया खुलासा हुआ है.
प्रभास फोटो साभार-हिंदुस्तान

साउथ सुपरस्टार प्रभास की आदिपुरुष की जबसे घोषणा हुई है किसी ना किसी कारण से ये फिल्म चर्चा में बनी हुई है. एक मीडिया रिपोर्ट कि माने तो 400 करोड़ का बजट बताया जा रहा है प्रभास की आदिपुरुष के लिए. प्रभास की फिल्म को लेकर कहा जा रहा है कि कोरोना काल की ये सबसे बड़ी फिल्म साबित हो सकती है. इस माइथोलॉजिकल फिल्म को डायरेक्टर ओम राउत सबसे बड़ी फिल्म बनाना चाहते हैं. 

पिंकविला से बात करते हुए फिल्म के डायरेक्टर ओम राउत ने कहा कि इस फिल्म को लेकर उन्होंने बहुत पहले ही रिसर्च शुरू कर दी थी. इतना ही नहीं बल्कि उन्होंने ये भी कहा कि मेरे दिमाग में फिल्म की स्क्रिप्ट बहुत पहले से थी. अब जब लॉकडाउन हो गया था, तो इसका फायदा मुझे खूब मिला. मैं इसपर अच्छे से घर में बैठकर काम कर पाया.

सुष्मिता सेन से फैन ने बॉयफ्रेंड संग शादी को लेकर किया सवाल, एक्ट्रेस ने ये कहा

 हां उन्होंने ये भी कहा कि पुराने स्क्रिप्ट में थोड़े बदलाव किए गए हैं.उन्होंने आगे ये भी कहा कि उनके दिमाग में जैसी स्क्रिप्ट थी फिल्म वैसी ही बनी है. इस दौरान ओम राउत ने ये भी कहा कि दर्शक और बेहतर विजुअल्स देखना चाहते हैं तान्हाजी के बाद. ऐसे में वो चाहते हैं कि आदिपुरुष एक बेहतरीन फिल्म साबित हो. भारत के सबसे बड़े सुपरस्टार हैं प्रभास, और जब फिल्म की स्टोरी मैंने उन्हें सुनाई तो बेहद खुश हुए. फिल्म की शूटिंग और प्रोडक्शन के लिए सिर्फ 350-400 करोड़ का इस्तेमाल हुआ है.

अन्य खबरें