कबीर सिंह के डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा संग प्रभास करेंगे अपनी 25वीं फिल्म

Anuradha Raj, Last updated: Thu, 7th Oct 2021, 2:40 PM IST
  •  साउथ के सुपरस्टार प्रभास ने अपनी अगली फिल्म की घोषणा कर दी है. प्रभास के फैंस उनकी अगली फिल्म के बारे में जानकर खुशी से झूमते हुए नजर आ रहे हैं. क्योंकि ये प्रभास की 25वीं फिल्म होने वाली है.
प्रभास की अपकमिंग फिल्म

बाहुबली फेम प्रभास की 25वीं फिल्म की घोषणा हो चुकी है. लंबे समय से ऐसी खबर आ रही थी कि प्रभास का नया प्रोजेक्ट कौन सा होगा. सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर अब प्रभास से घोषणा की है कि वो स्पिरिट है. इस फिल्म को संदीप रेड्डी वांगा डायरेक्ट करने वाले हैं, इन्होंने ही शाहिद कपूर की फिल्ं कबीर सिंह को डायरेक्ट किया है. बड़े पैमाने पर प्रभास की अगली फिल्म बनने जा रही है. सोशल मीडिया पर टी-सीरीज ने भी फिल्म के पोस्टर को शेयर किया है और लिखा है स्पिरिट हैशटैग प्रभास25. 

संदीप रेड्डी वांगा करेंगे निर्देशन और भूषण कुमार इस फिल्म को प्रोड्यूस करने वाले हैं. सुनने में आ रहा है कि प्रभास के लिए संदीप ने बहुत ही शानदार कहानी लिखी है. फिलहाल प्रभास अपनी अपकमिंग फिल्म आदिपुरुष की मुंबई में शूटिंग कर रहे हैं. ओम राउत इस फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं. इस फिल्म में प्रभास के अलावा सैफ अली खान और कृति सेनन अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं. 

NCB करेगी आर्यन खान की कस्टडी बढ़ाने की मांग, अरबाज मर्चेंट का हो रहा है मेडिकल टेस्ट

एक रिपोर्ट कि मानें तो आदिपुरुष फिल्म में प्रभास एक दम अलग लुक में नजर आने वाले हैं.आदिपुरुष एक थ्रीडी फिल्म होगी जो रामायण की कहानी पर आधारित होगी. इस फिल्म को 2022 में रिलीज किया जाएगा. इसके अलावा डायरेक्टर नाद आश्विन की फिल्म में भी प्रभास नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और दीपिका पादुकोण भी दिखाई देंगे. इसके अलावा प्रभास की फिल्म राधे श्याम रिलीज होने को बिलकुल तैयार है. इस फिल्म में प्रभास के संग पूजा हेगड़े दिखाई देंगी.

 

अन्य खबरें