प्रभास ने पूजा हेगड़े के बर्थडे पर राधे-श्याम का फर्स्ट लुक शेयर कर किया विश

Smart News Team, Last updated: 13/10/2020 02:11 PM IST
  • बॉलीवुड और साउथ एक्ट्रेस पूजा हेगड़े आज अपना 30वां जन्मदिन मना रही हैं. इस खास मौके पर उनकी अपकमिंग फिल्म के एक्टर प्रभास ने बेहद ही खास तरीके से बर्थडे विश किया है. प्रभास ने राधे-श्याम फिल्म से पूजा हेगड़े का फर्स्ट लुक सोशल मीडिया पर शेयर कर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है.
प्रभास और पूजा हेगड़े फोटो साभार-हिंदुस्तान

बॉलीवुड और साउथ एक्ट्रेस पूजा हेगड़े पिछले काफी समय से अपनी अपकमिंग फिल्म राधे-श्याम को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. इस फिल्म में पूजा हेगड़े साउथ के सुपरस्टार प्रभास संग रोमांस करती हुई नजर आने वाली हैं. ऐसे में आज यानी 13 अक्टूबर को पूजा हेगड़े अपना 30वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. इस खास मौके पर प्रभास ने सोशल मीडिया पर अपनी अपकमिंग फिल्म राधे-श्याम से एक्ट्रेस का फर्स्ट लुक शेयर करते बेहद खास कैप्शन लिया है.

इंस्टाग्राम पर फर्स्ट लुक शेयर करते हुए प्रभास ने लिखा जन्मदिन की ढेर सारी बधाई हमारी प्रेऱणा पूजा हेगड़े को. राधे-श्याम के फर्स्ट लुक पोस्टर में पूजा हेगड़े ने ऑलिव ग्रीन कलर की ड्रेस पहन रखी है, जिसके ऊपर से फ्लोरल ओवरकोट भी पहन रखा है. पोस्टर में पूजा हेगड़े अपने सिर पर स्कार्फ बांधे हुए नजर आ रही हैं. जैसे ही सोशल मीडिया पर प्रभास ने राधे-श्याम से पूजा हेगड़े का फर्स्ट लुक शेयर किया है. फैंस ने बधाइयों का तांता लगा दिया है.

अमृता राव जल्द बनने वाली हैं मां, बेबी बंप फ्लॉन्ट करती आईं नजर

राधे-श्याम के इस पोस्टर को देखेंगे तो आपको पता चलेगा कि विदेश के किसी ट्रेन में पूजा हेगड़े बैठी हुई नजर आ रही हैं. बता दें राधे-श्याम फिल्म में प्रभास पाम रीडर की भूमिका में नजर आने वाले हैं. तो वहीं पूजा हेगड़े फिल्म में प्रेरणा की भूमिका में दिखाई देंगी, जो एक म्यूजिक टीचर होती है. प्रभास और पूजा हेगड़े स्टारर इस फिल्म को तमिल, मलयालम के साथ-साथ हिंदी में भी रिलीज किया जाएगा.

पूजा हेगड़े और प्रभास ने राधे-श्याम फिल्म की शूटिंग इसी साल जनवरी से शुरू की थी. राधे-श्याम के अलावा प्रभास अपनी अपकमिंग फिल्म आदिपुरुष को लेकर भी चर्चा में बने हुए हैं. एक रिपोर्ट कि मानें तो इस फिल्म में प्रभास भगवान राम की भूमिका निभाते हुए नजर आने वाले हैं.

बॉलीवुड के दिल्ली हाई कोर्ट पहुंचने के बाद, राम गोपाल वर्मा ने दिया ये रिएक्शन

अन्य खबरें