दूसरी बार शादी करने जा रहे हैं प्रभु देवा, ये है चर्चा

Smart News Team, Last updated: Fri, 13th Nov 2020, 4:03 PM IST
  • कोरियोग्राफर और फिल्म डायरेक्टर प्रभु देवा अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बने रहते हैं. एक बार फिर से अफेयर की खबरों को लेकर प्रभु देवा सुर्खियों में छाए हुए हैं. ऐसा कहा जा रहा है कि प्रभु देवा दोबारा शादी के बंधन में बंधने वाले हैं.
प्रभु देवा की शादी की चर्चा

अपने रिलेशनशिप को लेकर डायरेक्टर और कोरियोग्राफर प्रभु देवा एक बार फिर से चर्चा में छाए हुए हैं. ऐसा कहा जा रहा है कि एक बार फिर से प्रभु देवा को प्यार हो चुका है, और जल्द ही वो शादी के बंधन में दोबारा बंध सकते हैं. कुछ साल पहले विवाद हो जाने के चलते पत्नी रामलता से प्रभु देवा अलग हो गए थे. ऐसे में ये कहा जा रहा है कि एक बार फिर से प्रभिदेवा रिलेशनशिप में आ चुके हैं.

 ई-टाम्स की एक रिपोर्ट पर गौर करें तो इन दिनों कथित तौर पर अपनी भांजी को प्रभु देवा डेट कर रहे हैं. ऐसा कहा जा रहा है कि उनसे वो जल्द ही शादी करने का प्लान बनाने में लगे हुए हैं. इस मामले में हालांकि प्रभु देवा और उनकी टीम की तरफ से किसी प्रकार की कोई भी प्रक्रिया सामने नहीं आई है अभी तक.

प्रकाश झा और बॉबी देओल की वेब सीरीज आश्रम 2 को लेकर मुकदमा दर्ज

वर्क फ्रॉन्ट कि बात करें तो सलमान खान की फिल्म राधे का हाल ही में प्रभु देवा ने डायरेक्शन किया है. सलमान खान और दिशा पटानी इस फिल्म में लीड रोल में नजर आएंगे. इसके अलावा साउथ की कई फिल्मों में भी प्रभु देवा मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं. बता दें एक्टर के तौर पर पोन मनिकवेल प्रभु देवा की 50वीं फिल्म साबित होने जा रही है.

अन्य खबरें