प्रभुदेवा ने सितंबर में की सीक्रेट वेडिंग, जानें कौन है दुल्हन

Smart News Team, Last updated: 20/11/2020 10:24 PM IST
  • कोरियोग्राफर प्रभुदेवा ने सितंबर में ही सिक्रेट शादी कर ली थी.अभी तक शादी को लेकर प्रभुदेवा की तरफ से कोई भी ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है.
प्रभुदेवा ने सितंबर में की सीक्रेट वेडिंग

कोरियोग्राफर प्रभुदेवा की दूसरी शादी की खबरे जोरों पर थी इसी बीच खबर आई है कि प्रभुदेवा ने सितंबर में ही सिक्रेट शादी कर ली थी. लेकिन इतने दिनों तक अपनी शादी को छुपा कर रखा था. शादी के बाद ये कपल चेन्नई में है. प्रभुदेवा ने इतने दिनों से अपनी शादी को सीक्रेट रखा हुआ है. प्रभुदेवा बिहार बेस्ड फिजियोथेरेपिस्ट से शादी की है. प्रभु देवा अपनी बैक पेन के ट्रीटमेंट के लिए गए थे. यहीं से दोनों के बीच लाइकिंग शुरू हुई.

इंडिया टुडे के मुताबिक,अभी तक शादी को लेकर प्रभुदेवा की तरफ से कोई भी ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है. कोरोना वायरस की वजह से प्रभुदेवा की शादी प्राइवेट सेरेमनी में हुई. बता दें कि 1995 में प्रभुदेवा की शादी रामलता से हुई थी. रामलता से प्रभुदेवा को 3 बच्चे हैं. उनके बड़े बेटे का 2008 में कैंसर से निधन हो गया था. 2011 में प्रभुदेवा और रामलता का तलाक हो गया और उन्होंने अपने रास्ते अलग कर लिए.

रणवीर सिंह के इस ऐड पर भड़के सुशांत सिंह के फैन्स, सोशल मीडिया पर कर रहे बायकॉट

मुस्लिम से हिंदू बनीं रामलता क्लासिकल डांसर थीं. हालांकि 2008 में प्रभुदेवा का अफेयर साउथ की मशहूर एक्ट्रेस नयनतारा से हुआ. इस अफेयर की खबर जब उनकी पत्नी को लगी तो उन्होंने फैमिली कोर्ट में एक पिटीशन लगाई कि प्रभुदेवा और नयनतारा लिव-इन में रह रहे हैं.

अन्य खबरें