शादीशुदा लोगों को सावधान करेगी प्रकाश जैश की शार्ट फिल्म 'लूटेरा गैंग'

Pallawi Kumari, Last updated: Tue, 30th Nov 2021, 8:39 AM IST
  • मशहूर कॉमेडियन प्रकाश जैश की भोजपुरी शॉर्ट फिल्म 'लूटेरा गैंग' यूट्यूब पर जारी कर दी गई है. इस फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे लोग लालच में ठग लिए जाते हैं. फिल्म में प्रकाश के साथ नेहा सिद्दीकी की एक्टिंग भी आपको पसंद आएगी. फिल्म के आखिर में दिया गया संदेश सबक सिखाता है.
कॉमेडियन प्रकाश जैश की शॉर्ट फिल्म

समाज में आए दिन चोरी डकैती के साथ ही ठगे जाने की घटना भी सामने आती है. यह तब होता है जब आप सावधान नहीं रहते या लालच में पड़ जाते हैं और ठग लिए जाते हैं.कभी कभी तो लोग अपनी शादीशुदा जिंदगी में पत्नी के भरोसे को तोड़ने के कारण भी लूटेरों का शिकार बन जाते हैं. एक ऐसी ही संवेदनशील घटना पर मशहूर कॉमेडियन प्रकाश जैश भोजपुरी में शार्ट फिल्म 'लुटेरे गैंग' लेकर आये हैं. ये फिल्म 15 मिनट 11 सेकेंड की है. महज 15 मिनट में ही फिल्म आपको लूटेरों से अलर्ट रहने और शादीशुदा जिंदगी में लालच में न पड़ने का अच्छा संदेश देती है.

लूटेरा गैंग फिल्म का प्रजेंटेशन कॉमेडी कंटेंट के रुप मे है, जो दर्शकों को खूब पसंद आ रही है और मेकर्स ने इस फ़िल्म के जरिये जो संदेश देना चाहा है, वे उसमें भी सफल रहे हैं. प्रकाश जैश और नेहा सिद्दीकी स्टारर यह शार्ट फिल्म सामाजिक सरोकारों व परम्पराओं को बढ़ावा देने वाली है. इसे मशहूर म्यूजिक कम्पनी विजय लष्मी भोजपुरी के यूट्यूब पर रिलीज किया गया है. इसे दर्शक खूब पसंद भी कर रहे हैं. इसमें सभी कलाकारों ने बेहतरीन काम किए हैं.

Tuesday Puja: ऐसी अवस्था में कभी न करें हनुमानजी की पूजा, छोटी सी गलती बिगाड़ देगी काम

वहीं,फिल्म को लेकर प्रकाश जैश बेहद खुश हैं. उन्होंने कहा को शार्ट फिल्म के लिए इससे अच्छी कहानी और क्या होती. हम मनोरंजन के साथ एक संदेश भी समाज में दे रहे हैं. इस फिल्म में काम करना बेहतरीन अनुभव वाला रहा. उम्मीद है दर्शक इसे और प्यार करेंगे और हमारी फिल्म से सीख भी लेंगे और लूटेरों से सावधान भी रहेंगे.

आपको बता दें कि शार्ट फिल्म लूटेरे गैंग में प्रकाश जैश और नेहा सिद्दीकी के साथ निशा तिवारी, रवि कुमार, घनश्याम शर्मा और सुमित सिंह हैं. फ़िल्म के निर्देशक सुब्बाराव गोसांग हैं, जबकि पीआरओ रंजन सिन्हा हैं. असिस्टेंट डाइरेक्टर अमृत कुमार हैं. डीओपी विजय कुमार हैं.

यहां देखिए शॉर्ट फिल्म लुटेरा गैंग वीडियो-

Viral Video: युवक ने हवा में उछलकर यूं पहना कच्छा, दर्शक रह गए हैरान, बोले- टैलेंटेड

अन्य खबरें