प्रतीक गांधी की फिल्म रावण लीला इस दिन देगी थिएटर में दस्तक, मजेदार पोस्टर रिलीज

Smart News Team, Last updated: Tue, 24th Aug 2021, 3:38 PM IST
  • गुजराती एक्टर प्रतीक गांधी अपने फैंस को एंटरटेन करने के लिए एक बार फिर से तैयार हैं. हाल ही में प्रतीक गांधी की फिल्म रावण लीला का फर्स्ट लुक पोस्टर सामने आया है, जो काफी मजेदार है. फिल्म के पोस्टर को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं.
रावण लीला मूवी का पोस्टर

फिल्ममेकर्स अक्सर ये कोशिश करते हैं कि वो दर्शकों के सामने कुछ नया पेश कर सकें. ऐसे में मेकर्स एक बार फिर से प्रतीक गांधी के संग मिलकर दर्शकों को एंटरटेन करने की तैयारी कर चुके हैं. प्रतीक गांधी वेब सीरीज स्कैम 1992 से देशभर में काफी पॉपुलर हुए थे. मालूम हो प्रतीक गांधी एक गुजराती एक्टर हैं, उनकी फिल्म रावण लीला थिएटर में दस्तक देने के लिए पूरी तरह से तैयार है. इसी बीच मेकर्स ने फिल्म के फर्स्ट लुक पोस्टर को रिलीज किया है, जो काफी मजेदार है. रावण  लीला फिल्म में प्रतीक गांधी के संग एक्ट्रेस ऐंद्रिता रे अहम भूमिका में नजर आएंगी.

रावण लीला फिल्म में प्रतीक गांधी और ऐंद्रिता रे के अलावा अंकुर भाटिया, फ्लोरा सैनी, राजेश शर्मा, अभिमन्यु सिंह, राजेंद्र गुप्ता जैसे कलाकार भी इस फिल्म में नजर आएंगे. प्रतीक गांधी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर इस बारे में जानकारी दी है. फर्स्ट लुक पोस्टर में कलाकारों का रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है. साथ ही पोस्टर के बैकग्राउंड में रामलीला का दृश्य भी नजर आ रहा है. फर्स्ट लुक पोस्टर पर टैग लाइन भी लिखा है- राम में क्यों तूने रावण को देखा. प्रतीक गांधी ने पोस्टर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- मुखौटे पे मुखौटा…राम के रावण की लीला. 

इस दिन फिलमची टीवी पर आएगी पवन सिंह की फिल्म पवन पुत्र,बाइक जीतने का मिलेगा मौका

फिल्म की रिलीज के बारे में बात करें तो 1 अक्टूबर 2021 यानी गांधी जयंती के मौके पर रिलीज होगी. फिल्म के पोस्टर को उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही जमकर कॉमेंट की बरसात भी कर रहे हैं. रावण लीला का पोस्टर काफी मजेदार है. फिल्म के पोस्टर को देखने के बाद दर्शकों में फिल्म देखने को लेकर काफी उत्साह देखने को मिल रहा है. फिल्म के पोस्टर को ही देश सोशल मीडिया यूजर्स सुपरहिट मूवी बता रहे हैं.

 

अन्य खबरें