‘सरफरोश’ में पहली बार विलेन रोल में दिखेंगे सोनू पांडेय, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Smart News Team, Last updated: Sat, 14th Aug 2021, 12:02 AM IST
  •  भोजपुरी फिल्म 'सरफरोश' स्वतंत्रता दिवस के मौके पर 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. फिल्म में परवेश लाल और रितेश पांडे मुख्य किरदार में देखें जाएंगे. तो वहीं मुजफ्फरपुर के सोनू पांडे इस फिल्म में पहली बार खतरनाक विलेन के किरदार में नजर आएंगे.
फिल्म ‘सरफरोश’ में विलेन रोल में दिखेंगे सोनू पांडेय, फोटो साभार-सोशल मीडिया

भोजपुरी एक्टर परवेश लाल यादव और रितेश पांडे की भोजपुरी फिल्म 'सरफरोश' काफी दिनों से चर्चा में बनी हुई है. फिल्म एक तरफ जहां परेश लाल और रितेश पांडे सैनिक के किरदार में नजर आएंगे तो वहीं बिहार मुजफ्फरपुर के सोनू पांडेय इस फिल्म में पहली बार लीड विलेन के रोल में दिखाई देंगे. वह फिल्म में आतंकवादी की भूमिका निभा रहे हैं. हाल ही में फिल्म से जुड़े कई पोस्टर सामने आए, जिसमें सभी का दमदार लुक देखने को मिला. सोनू पांडे भी खतरनाक विलेन के लुक में दिखाई दे रहे हैं. 

फिल्म को लेकर फैंस काफी उत्साहित हैं और सभी बेसब्री से इसके रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं. बता दें कि भोजपुरी फिल्म 'सरफरोश' स्वतंत्रता दिवस के मौके पर यूपी और बिहार के सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. वहीं इसके साथ ही फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी रिलीज किया जाएगा.

सोनू पांडेय फिल्म में अपने किरदार को लेकर खूब चर्चा में हैं. इसका कारण है पहली बार उन्हें नेगेटिव रोल में देखा जाना. उन्होंने अबतक 100 के करीब भोजपुरी फिल्म औऱ सीरियल में काम किया है. साथ ही उनकी 17 फिल्में कतार में है, जिसकी शूटिंग चल रही है. लेकिन पहली बार वह सरफरोश में मुख्य विलेन की भूमिका निभा रहें है.

स्वतंत्रता दिवस से पहले खेसारी-काजल की फिल्म का जश्न, कल होगा ‘बागी’ का प्रीमियर

फिल्म में रितेश पांडे, परेश लाल यादव और सोनू पांडेय के अलावा यामिनी सिंह, दीपक भाटिया  जैसे कलाकार भी अहम किरदार में नजर आएंगे. फिल्म की शूटिंग उत्तर प्रदेश के सोनभद्र जिले में हुई है. फिल्म भारत-पाकिस्तान आतंकवाद की स्थिति पर आधारित है. इसमें मुजफ्फरपुर के सोनू पांडेय आतंकवादी की भूमिका में है. वहीं रितेश और परवेश को भारतीय सैनिक की भूमिका में देखा जाएगा. सरफरोश का निर्देशन मंजुल ठाकुर द्वारा किया गया है सुभा सिंह द्वारा निर्मित किया गया है. 15 अगस्त के मौके पर देशभक्ति और आतंकवाद की लड़ाई पर आधारित से फिल्म रिलीज होने जा रही है.

Video: सारा अली खान ने 5 की उम्र में की पहली शेविंग,26 साल तक कर डाले कई कारनामे

अन्य खबरें