प्रेग्नेंट अनुष्का शर्मा का दुष्कर्म की घटनाओं को लेकर फूटा गुस्सा, कही ये बात

Smart News Team, Last updated: 03/10/2020 11:59 AM IST
  • समाज में हो रही दुष्कर्म की घटनाओं ने सभी को झंकझोर कर रख दिया है. पिछले दिनों हाथरस में हुए गैंगरेप की घटना से पूरा देश गुस्से में हैं. अब इस मामले में एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा का गुस्सा फूटा है. उन्होंने सोशल मीडिया पर लड़कों की परवरिश पर सवाल उठाए हैं.
अनुष्का शर्मा का पावरफुल पोस्ट. फोटो साभार-इंस्टाग्राम

पिछले दिनों हाथरस में हुए गैंगरेप मामले को लेकर कई बॉलीवुड सेलेब्स ने नाराजगी जाहिर की. इस मामले को लेकर देशभर में लोग आक्रोशित हैं. वहीं अब एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने इस मामले को लेकर अपनी बात रखी है. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पावरफुल नोट लिखा है,जिसमें उन्होंने लड़को को जन्म से ही विशेषाधिकार देने और उनकी परवरिश को लेकर कई सवाल उठाए. सोशल मीडिया पर अनुष्का का ये पोस्ट काफी वायरल हो रहा है.

अपने पोस्ट में अनुष्का लिखती हैं-बेशक लड़की पैदा होने से ज्यादा मान और किसी में नहीं है. लेकिन हमारे समाज में लड़के के पैदा होने पर उसे विशेषाधिकार मिलता है. ये परिवार की जिम्मेदारी बनती है कि वे अपने लड़कों को महिलाओं को सम्मान देना सिखाए और उन्हें सुरक्षित महसूस कराए. एक लड़के को इतनी अच्छी परवरिश देनी चाहिए कि महिलाएं सुरक्षित महसूस करें.

क्या 13 जून को सुशांत की हुई थी रिया से मुलाकात, सिद्धार्थ ने तोड़ी चुप्पी

बता दें कि, इससे पहले अनुष्का ने उत्तरप्रदेश के ही बलरामपुर में हुए दुष्कर्म मामले को लेकर भी इंस्टाग्राम पर अपनी बात रखी थी. उन्होंने लिखा था कि, कौन हैं वो राक्षस जो एक मासूम की जिंदगी तबाह करने के बारे में सोचते हैं.

अनुष्का शर्मा इंल्टाग्राम स्टोरी

बात करें अनुष्का के वर्कफ्रंट की तो, वह कई दिनों से फिल्मों से दूर हैं. लेकिन सोशल मीडिया पर वह काफी एक्टिव रहती है. हाल ही में सोशल मीडिया पर ही उन्होंने अपने मां बनने की जानकारी साझा की थी. वहीं पिछले दिनों अनुष्का पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर के कमेंट पर अपने पोस्ट को लेकर चर्चा में आई थीं.

सुनील गावस्कर की आपत्तिजनक टिप्पणी के बाद अनुष्का शर्मा ने यूं दिया करारा जवाब

 

अन्य खबरें