प्रीति जिंटा ने इस खास अंदाज में पति को किया एनिवर्सरी विश

Smart News Team, Last updated: 02/03/2021 08:55 PM IST
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा ने अपनी शादी की 5वीं शादी की सालगिरह पर अपने पति को मिस करते हुए अपने पति को शादी की सालगिरह विश करते हुए एक रोमांटिक फोटो के साथ अपने पति के लिए प्यार भरा मैसेज भी लिखा.
प्रीति जिंटा

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा हमेशा अपने किए हुए दिलचस्प पोस्ट को लेकर अपने फैंस के बीच चर्चा में बनी रहती हैं. एक बार फिर प्रीति जिंटा अपने द्वारा किए गए पोस्ट को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है. अभी हाल ही में प्रीति जिंटा ने अपनी शादी की 5वी सालगिरह को सेलिब्रेट किया था. प्रीति जिंटा अपने पति जीन गुडइनफ के साथ अपनी शादी की 5वी सालगिरह पर अपने पति को याद करते हुए एक बहुत खास पोस्ट अपने सोशल मीडिया अकाउंट किया. इस 5वी शादी की सालगिरह पर प्रीति जिंटा के पति प्रीति जिंटा के साथ नही थे. ऐसे में पति को मिस करते हुए एक स्पेशल नोट के साथ एक पोस्ट को शेयर किया.

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा ने 5वीं शादी की सालगिरह पर आपके पति के नाम अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्पेशल पोस्ट और पति के लिए प्यारा भरा मैसेज के साथ पोस्ट किया है. प्रीति जिंटा ने अपने स्पेशल पोस्ट में अपने पति के साथ अपने बहुत ही रोमांटिक फोटो को शेयर की है. इस फोटो में प्रीति जिंटा को अपने पति के साथ सर्दी के मौसम को इंजॉय करती नजर आई. इस पोस्ट में प्रीति जिंटा अपने पति के कंधे पर सर रखे हुए ही है.

जॉन अब्राहम की बोल्ड फोटो देख फैंस ने दिए ऐसे रिएक्शन

 फोटो में प्रीति जिंटा व्हाइट कैप और रेड जैकेट पहने दिखाई दी, वही उनके पति ब्लैक जैकेट पहने दिखाई दिए और दोनो ने ही सनग्लासेस पहने हुए है. प्रीति जिंटा ने अपने स्पेशल नोट में अपने पति को एनिवर्सरी वो करते हुए लिखा की उनके पति ही एकमात्र वह कारण है. जिसके वजह से प्रीति जिंटा अपने फोन देखती हैं, स्माइल करते हैं और फिर खंभे से टकरा जाती है. प्रीति जिंटा का अपने पति के साथ कैसे एक दशक बीता इसका उनका यकीन नही होता है.

 

अन्य खबरें