सुपरहीरो शक्तिमान को बड़े परदे पर उतारने की तैयारी, तीन भाग में बनेगी ये फिल्म

Smart News Team, Last updated: 02/10/2020 01:19 PM IST
  • 90 के दशक में शक्तिमान बच्चों को बीच बहुत ही ज्यादा पॉपुलर था, बच्चों के साथ ही बड़े भी इस सीरियल को देखना बहुत पसंद करते थे. क्योंकि शक्तिमान की बातों पर बच्चे अमल किया करते थे. अब शक्तिमान को बड़े परदे पर उतारने की तैयारी चल रही है, जिसे तीन पार्ट में बनाया जा सकता है.
मुकेश खन्ना फोटो साभार-हिंदुस्तान

बॉलीवुड के पॉपुलर एक्टर माने जाने वाले मुकेश खन्ना का 90 के दशक में शक्तिमान सीरियल काफी पसंद किया गया था. शक्तिमान को भारत का पहला सुपरहीरो भी कहा जाता है. उस दौर में शक्तिमान का आलम ये था कि बच्चे उसकी तरह उड़ना चाहते थे. इतना ही नहीं बल्कि बच्चों को ऐसा लगता था कि अगर वो किसी मुसीबत में फंस गए तो शक्तिमान उन्हें बचा लेगा. ऐसा करते हुए कई बच्चों ने उस वक्त अपनी जान भी गंवा ली थी. सिर्फ यही नहीं बल्कि उस दौर में शक्तिमान की ड्रेस का भी बहुत ट्रेंड चला था. हर बच्चा अपने पैरेंट्स से शक्तिमान जैसी ड्रेस जरूर खरीदवाता था.

ऐसे में अब शक्तिमान के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है और वो ये है कि मुकेश खन्ना ने अपने इस पॉपुलर धारावाहिक शक्तिमान पर फिल्म बनाने का फैसला कर लिया है. मुकेश खन्ना शक्तिमान पर तीन हिस्सों में फिल्म बनाने जा रहे हैं, जिसकी तैयारी उन्होंने शुरू भी कर दी है. बता दें शक्तिमान सीरियल में मुकेश खन्ना गंगाधर विद्याधर राव की भूमिका में भी नजर आया करते थे, इसके मतलब ये हुआ की वो दोहरी भूमिका निभाते थे. 

सुशांत सिंह राजपूत के जीजा विशाल चिंतित, कहा- क्या मिल पाएगा एक्टर को न्याय

ऐसा कहा जा रहा है कि ये फिल्म काफी बड़े लेवल पर बनाई जाएगी, जिसका बजट भी बहुत ज्यादा होगा. कृष और रा.वन से भी बड़ी फिल्म बनाने की तैयारी चल रही है. शक्तिमान पर आधारित फिल्म के पहले पार्ट को 2020 में रिलीज किया जा सकता है. तो वहीं अभी तक ये कंफर्म नहीं हो पाया है कि शक्तिमान की भूमिका में मुकेश खन्ना ही नजर आएंगे या फिर कोई और. वैसे इस बारे में मुकेश खन्ना का कहना है कि वो किसी बड़े चेहरे की तलाश में है, जब तक ये पूरी नहीं हो जाती कुछ भी कंफर्म नहीं कह सकते.

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता को CBI पर भरोसा, बोलीं- जल्द मिलेगी अच्छी खबर !

 

अन्य खबरें