दृश्यम 2 को हिंदी में भी बनाने की तैयारी शुरू, कुमार मंगत पाठक ने खरीदे अधिकार

Smart News Team, Last updated: 04/05/2021 04:58 PM IST
  • 2015 में रिलीज हुई अजय देवगन की फिल्म दृश्यम की सीक्वल की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं. ये फिल्म 2013 में मलायलम फिल्म की रिलीज थी.
दृश्यम 2

2015 में रिलीज हुई अजय देवगन की फिल्म दृश्यम की सीक्वल की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं. ये फिल्म 2013 में मलायलम फिल्म की रिलीज थी. अब मलयालम फिल्म ‘दृश्यम 2’ की प्राइम वीडियो पर रिलीज होने के बाद से खूब तारीफें हो रही हैं. इसके बाद अजय देवगन के करीबी निर्माता कुमार मंगत ने फिल्म के राइट्स खरीद लिए हैं. दृश्यम 2 का रिमेक बनाने की चर्चा खूब तेज हो चुकी है.

जानकारी के मुताबिक निर्माता कुमार मंगत हिंदी में फिल्म ‘दृश्यम 2’ का रीमेक बनाने जा रहे हैं. मलयालम में बनी दोनों फिल्मों का निर्देशन जीतू जोसेफ ने किया है और दोनों फिल्मों के हीरो मोहन लाल रहे. अजय देवगन की ‘दृश्यम’ का निर्देशन निशिकांत कामत ने किया था जिनका बीते साल 17 अगस्त को निधन हो गया.अजय देवगन ने हाल ही में डिज्नी प्लस हॉट स्टार की वेब सीरीज ‘रुद्र’ साइन की है.

कई विवादित ट्वीट के बाद एक्ट्रेस कंगना रनौत का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड

 

वह इसी साल के आखिर में दृश्यम 2 की शूटिंग शुरु कर देंगे. फिल्म को अगले साल रिलीज करने की तैयारी की जा रही है। फिल्म के निर्देशक के नाम का एलान कुमार मंगत जल्द ही करने वाले हैं.

अन्य खबरें