प्रियंका चोपड़ा ने पति निक जोनस को लेकर कही ये बड़ी बात, एज गैप को लेकर उठाए सवाल

Pallawi Kumari, Last updated: Wed, 24th Nov 2021, 9:13 AM IST
  • प्रिंयका और निक के तलाक की खबरों के बीच एक वीडियो सामने आया है, जिसमें प्रियंका अपने पति निक का मजाक उड़ाती नजर आ रही है. प्रियंका भरी ऑडियंस के बीच एज गैप को लेकर निक का मजाक उड़ा रही है. ये वीडियो सोशल  मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.
प्रियंका ने उड़ाया पति निक का मजाक, वीडियो हुआ वायरल.

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा पति निक जोनस के साथ तलाक की खबरों को लेकर लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. सोशल मीडिया प्रोफाइल से सरनेम हटाए जाने के बाद से ही ऐसी खबरें सुनने को मिल रही है कि निक और प्रियंका के रिश्ते में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. हालांकि अपने रिश्ते को प्रियंका और निक की ओर से ऐसी कोई बात नहीं कही गई है. तलाक की खबरों के बीच एक वीडियो सामने आया है, जिसमें प्रियंका अपने पति निक जोनस का ऑडियंस के बीच मजाक उड़ाती नजर आ रही है. 

वीडियो में प्रियंका सिर्फ पति निक का ही नहीं बल्कि जोनास बरदर्स का भी मजाक उड़ाती दिखी. ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. दरअसल एक रोस्टिंग शो में प्रियंका ने पति को लेकर कई बाते कही. उन्होंने 10 साल एज गैप, सक्सेसफुल करियर और समझदारी जैसी चीजों को लेकर निक पर निशाना साधा.

कंगना का वायरल वीडियो, कहा-अजान की आवाज बहुत पसंद है, मजार पर जाती हूं

बता दें कि जोनस ब्रदर्स को रोस्ट (मजाक उड़ाना) शो ‘द जोनस ब्रदर्स फैमिली रोस्ट’की स्ट्रीमिंग नेटफ्लिक्स पर हो चुकी है. शो का एक छोटा सा क्लिप प्रियंका ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है, इसमें वह ऑडियंश को हंसाने के लिए पति निक जोनस और उनके भाइयों का मजाक उड़ा रही हैं.

स्टेज पर खड़ी हो कर प्रियंका शो की शुरुआत करती है और कहती है, मैं बहुत एक्साइडेट हूं, आज अपने पति निक जोनस और उनके भाइयों को भी, जिनका नाम मुझे कभी याद नहीं रहता को रोस्ट करने के लिए. मैं भारत से हूं, एक ऐसा देश जहां की संस्कृति, संगीत और मनोरंजन बहुत समृद्ध है इसलिए साफ है कि वह जोनस ब्रदर्स के लिए नहीं बना है.

 प्रियंका आगे कहती है, निक और मेरी उम्र में पूरे 10 साल का गैप है. 90 के दशक के की चीजें पॉप कल्चर से जुड़ी कई चीजें हैं जो निक को समझ नहीं आती हैं और मुझे उसे समझाना पड़ता है. वो मुझे टिक टॉक इस्तेमाल करना सिखाता है. आप समझ रहे हैं ना... मैंने उसे दिखाया है कि एक कामयाब करियर किसे कहते हैं.

सी-थ्रू ड्रेस पहन ट्रोल हुईं उर्फी जावेद, कटे-फटे कपड़ों में Video वायरल हुआ

 

अन्य खबरें