इन बीमारियों से जूझ रहे हैं प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास, ऐसे रखते हैं ध्यान

Smart News Team, Last updated: 15/10/2020 04:46 PM IST
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की जोड़ी हमेशा सुर्खियों में छाई रहती है. एक बार फिर से निक और प्रियंका के बारे में कुछ नया सुनने को मिल रहा है. दरअसल प्रियंका और निक दोनों ही कुछ बिमारियों से जूझ रहे हैं. ऐसे में दोनों ही एक दूसरे का विश्ष ध्यान रख रहे हैं.
प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास फोटो साभार-हिंदुस्तान

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास एक दूसरे का कोरोना महामारी में खास ख्याल रख रहे हैं. प्रियंका चोपड़ा को अस्थमा है, ऐसे में वो अपने बचाव के लिए बहुत सारा काम कर रही हैं, जिसमें उनके पति निक बखूबी उनका साथ दे रहे हैं. प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में बताया है कि टाइप 1 डायबिटिक हैं निक जोनास. ऐसे में इन्फेक्शन को लेकर दोनों ही काफी सेंसिटिव हैं. काफी प्रोडक्टिव है उन दोनों के लिए वर्क फ्रॉम होम. अपने प्रोडक्शन हाउस पर्पल पेबल पिक्चर्स को वो दोनों अपना पूरा समय दे पा रहे हैं.

 ET ऑनलाइन से बात करते हुए प्रियंका चोपड़ा ने खुलासा किया है कि अपना ख्याल हम दोनों ही काफी अच्छे तरीके से रख रहे हैं. क्योंकि टाइप 1 डाइबिटिक है निक तो मुझे अस्थमा है. ऐसे में हम लोग इस बात का विश्ष ध्यान देते हैं कि कैसे और किस तरह से हम दूसरों से बात कर रहे हैं. प्रियंका चोपड़ा ने वर्क फॉम होम के बारे में बात करते हुए कहा कि काफी प्रोडक्टिव काम कर रही हूं मैं वर्क फ्रॉम होम के दौरान. 

आर्थिक तंगी से जूझ रहे हैं आदित्य नारायण, काम न मिला तो बेचनी पड़ेगी बाइक

प्रियंका ने कहा कि निक और मुझे दोनों को ही वर्क फ्रॉम होम करने में खूब आनंद आ रहा है. प्रियंका चोपड़ा घर से काम करने को लेकर बेहद खुश हैं, और ट्रैफिक को बिलकुल मिस नहीं करती हैं. प्रियंका ने कहा कि वो मीटिंग्स में जाना या ट्रैफिक में जाना बिलकुल भी मिस नहीं करती हैं. प्रियंका चोपड़ा ने कहा कि मुझे पूरे फॉर्मल कपड़े नहीं पहनने पड़ रहे हैं इंटरव्यू के दौरान इसे लेकर बेहद खुश हूं. एक फॉर्मल शर्ट और स्वेटपैंट्स पहनकर भी मैं इंटरव्यू दे पा रही हूं.

विवेक ओबरॉय के घर पर कर्नाटक पुलिस छापा का, जानें पूरा मामला

 

अन्य खबरें