प्रियंका चोपड़ा ने ऑस्कर के बाद बाफ्टा अवॉर्ड्स को किया प्रेजेंट

Smart News Team, Last updated: Sun, 11th Apr 2021, 10:56 PM IST
  • हॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ऑस्कर के बाद बाफ्टा अवॉर्ड्स को प्रेजेंट करने जा रही हैं. 74वें ब्रिटिश एकेडमी ऑफ फिल्म एंड टेलीविजन आर्ट्स का आयोजन लंदन के रॉयल अल्बर्ट हॉल में होंगे.
प्रियंका चोपड़ा ने ऑस्कर के बाद बाफ्टा अवॉर्ड्स को किया प्रेजेंट

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा चुकीं प्रियंका चोपड़ा ऑस्कर के बाद इंटरनेशनल अवॉर्ड्स 74वें ब्रिटिश एकेडमी ऑफ फिल्म एंड टेलीविजन आर्ट्स यानी बाफ्टा अवॉर्ड्स को प्रेजेंट करने जा रही हैं. सोशल मीडिया पर प्रियंका चोपड़ा ने इस बात की जानकारी दी हैं.

सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस ने फोटो शेयर करते हुए लिखा बाफ्टा अवॉर्ड्स पेश करने के लिए मैं बहुत ही सम्मानित और एक्साइटे़ हूं. बाफ्टा अवॉर्ड्स 10 और 11 अप्रैल को लंदन के रॉयल अल्बर्ट हॉल में होंगे. प्रियंका पिछले काफी समय से लंदन में ही हैं. प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. प्रियंका इंस्टाग्राम पर अपनी खूबसूरत फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. प्रियंका का इंस्टाग्राम उनकी खूबसूरत फोटो और वीडियो से भरा हुआ हैं.

प्रियंका चोपड़ा के करियर की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा अपनी हॉलीवुड फिल्म मैट्रिक्स 4 की शूटिंग के लिए काफी टाइम से लंदन में हैं. प्रियंका ने अपने परिवार के साथ लंदन में होली सेलिब्रेट की हैं. प्रियंका चोपड़ा आखिरी बार फिल्म दा व्हाइट टाइगर में नजर आईं थी.

सुरभि चंदना ने रेड ड्रेस पहन कर दिए बोल्ड पोज, देखें वीडियो

अन्य खबरें