प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस करेंगे बॉलीवुड डेब्यू, जल्द होगा ऐलान

Pallawi Kumari, Last updated: Thu, 2nd Dec 2021, 12:12 PM IST
  • प्रियंका चोपड़ा के पति और अमेरिकन सिंगर निक जोनस बॉलीवुड डेब्यू के लिए तैयार हैं. वह जल्द ही हिंदी फिल्म की घोषणा कर सकते हैं. इसका खुलासा उन्होंने एक इंटरव्यू में किया है.
निक जोनस करेंगे बॉलीवुड डेब्यू

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा का जलवा बॉलीवुड में खूब देखने को मिलता. उन्हें बॉलीवुड की देसी गर्ल के नाम से जाना जाता है. प्रियंका ने अपनी बेहतरीन एक्टिंग के दम पर ना सिर्फ बॉलीवुड बल्कि हॉलीवुड की फिल्मों में भी अपना सिक्का जमाया. अब खबर है कि प्रियंका के पति निक जोनस भी बॉलीवुड डेब्यू के लिए तैयार हैं. उन्होंने हिंदी फिल्मों में काम करने की इच्छा जताई. इसका खुलासा निक ने एक इंटरव्यू के दौरान किया. इंटरव्यू में निक ने बॉलीवुड इंडस्ट्री की खूब तारीफ की जो इस बात का इशारा करता है कि निक हिंदी फिल्मों नें काम करने में रुचि ले रहे हैं.

एक विदेशी मीडिया पोर्टल से बात करते हुए निक ने  बॉलीवु़ड फिल्मों की तारीफ करते हुए कहा कि, यहां की फिल्में काफी इंसपायरिंग होती है. उन्होंने कहा कि अगर मुझे कोई अच्छा रोल ऑफर होता है तो मैं भी काम करने के लिए तैयार हूं. फिल्मों के साथ ही निक ने हिंदी गानों की भी तारीफ की. निक ने बताया कि वह और प्रियंका अपने घर पर और पार्टियों में अक्सर हिंदी गाना बजाया करते हैं.

तलाक की खबरों पर लगाम! निक-प्रियंका ने रोमांटिक कैंडल लाइट डिनर कर मनाई वेडिंग एनिवर्सरी

निक ने कहा कि, मुझे बॉलीवुड इंडस्ट्री में अब बहुत सारे दोस्त मिल गए हैं और मुझे लगता है कि यह सिर्फ एक फिनॉमिनल फिल्म इंडस्ट्री है, वे जो काम करते हैं वह बहुत इंसपायरिंग है. इसलिए मुझे सही रोल मिला तो शायद मैं हामी भर सकता हूं.

प्रियंका से शादी करने के बाद निक जोनस भी इंडियन टेस्ट का मजा लेते नजर आते हैं. कल्चर हो या पहनावा कई मौके पर निक इंडियन अंदाज में नजर आए. हाल ही में दिवाली पार्टी में भी निक और प्रियंका ने विदेश में पूजा पाठ के साथ इसे सेसिब्रेट किया. कई बार तो निक प्रियंका के साथ हिंदी गाने पर डांस भी करते दिखे. 

अक्षय की फिल्म Prithviraj विवादों में, करणी सेना के बाद गुर्जर समाज ने दी ये चेतावनी

 

अन्य खबरें