नाक की सर्जरी को लेकर प्रियंका चोपड़ा ने किया ये बड़ा खुलासा

Smart News Team, Last updated: Wed, 10th Feb 2021, 10:10 PM IST
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस और प्रोड्यूसर प्रियंका चोपड़ा ने अपनी नोज सर्जरी पर बात की. इस घटना से प्रियंका चोपड़ा का आत्मविश्वास भी आहत हुआ था. प्रियंका चोपड़ा ने अपनी लाइफ में कैसे जंग लड़ी और कैसे सबसे बाहर आई. इसके बारे में भी बात की.
प्रियंका चोपड़ा का खुलासा

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा आज एक ग्लोबल आइकन है. प्रियंका चोपड़ा अक्सर किसी ना किसी बात को लेकर सुर्खियों में छाई रहती है. प्रियंका चोपड़ा को एक एक्ट्रेस के रूप में, प्रोड्यूसर के रूप में और सिंगर के रूप में सभी ने देखा है. अब एक लेखिका के रूप भी प्रियंका चोपड़ा का देखने को मिला है. प्रियंका चोपड़ा ने खुद एक बुक लिखी है. प्रियंका चोपड़ा की यह बुक प्रियंका चोपड़ा की जीवनी पर ही आधारित है. प्रियंका चोपड़ा ने अपनी इस बुक मै हर उस यातना का जिक्र किया है. 

जिसने प्रियंका चोपड़ा को आगे बढ़ने के लिए रोका है. वही प्रियंका चोपड़ा ने यह भी जिक्र किया कि आज वो इन सबसे बाहर निकलकर सक्सेसफुल बन पाई कैसे? ये भी बताया है. अब प्रियंका चोपड़ा एक बार फिर से लाइमलाइट में है अपनी नोज सर्जरी को लेकर. प्रियंका चोपड़ा ने बताया कि कैसे उनका आत्मसम्मान आहत हुआ था इस दौरान.

कभी सलमान खान के नौकर बने थे तारक मेहता का उल्टा चश्मा के जेठालाल

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने नोज सर्जरी को लेकर कहा की प्रियंका चोपड़ा की नाक की नेजल केविटी में पॉलीप मिला. जो कि सिर्फ सर्जरी से ही ठीक हो सकता है. सर्जरी के दौरान डॉक्टर से गलती से प्रियंका चोपड़ा के नाक की ब्राइड हट गई थी. जिसके कारण नाक का ब्रिज डैमेज हो गया था. इन सबकी वजह से प्रियंका चोपड़ा बहुत ज्यादा विचलित हो गई और अपना आत्मविश्वास भी खो दिया. प्रियंका चोपड़ा को इस सर्जरी की वजह से लोग उनको प्लास्टिक चोपड़ा कहकर बुलाने लगे. इस चीज ने पूरे प्रोफेशनल लाइफ में प्रियंका चोपड़ा का पीछा किया है.

अन्य खबरें