Priyanka Chopra ने दिया Good news, सोशल मीडिया पर सरोगेसी से मां बनने की दी जानकारी

Uttam Kumar, Last updated: Sat, 22nd Jan 2022, 8:03 AM IST
  • शुक्रवार देर रात बॉलीवुड और हॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पर जानकारी दी की वह मां बन गई . प्रियंका ने अपने पोस्ट में लिखा कि हमें इसकी पुष्टि करते हुए काफी खुशी हो रही है कि हम(प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस) सरोगेसी से पैरेंट्स बने हैं.
Priyanka Chopra and Nick Jonas. (pc - social media)

बॉलीवुड और हॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस (Priyanka Chopra and Nick Jonas) के फैन्स के लिए बड़ी खुशखबरी है. प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस पैरेंट्स बन गए. प्रियंका ने शुक्रवार देर रात इंस्टाग्राम  पोस्ट के जरिए यह जानकारी अपने चाहने वालों को दी. प्रियंका ने अपने इंस्टा हैंडल पर एक पोस्ट करते लिखा कि सरोगेसी की मदद से वे पैरेंट्स बन गए हैं. हालांकि यह नहीं बताया कि उनके घर आने वाला बेबी बेटा है या बेटी. साथ ही दोनों कब पैरेंट्स बनें. 

हालांकि एक अमेरिकी वेबसाइट ने दावा किया है कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस एक बेबी गर्ल के पैरेंट्स बने हैं. बेबी का जन्म बीते शनिवार यानी 15 जनवरी को दक्षिणी कैलिफोर्निया के एक हॉस्पिटल में हुआ. साइट ने आगे लिखा लिखा है कि दोनों ने अपनी बेटी का क्या नाम रखा है इस बात कि जानकारी अभी तक नहीं मिल पाई है.  

Video: बालों को संवारने के चक्कर में गिरने से बचीं उर्फी,यूजर्स बोले- ‘पियक्कड़’

प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टा पोस्ट में लिखा कि "हमें इसकी पुष्टि करते हुए काफी खुशी हो रही है कि हम(प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस) सरोगेसी से पैरेंट्स बने हैं. हम इस विशेष समय में सम्मानपूर्वक आपसे प्राइवेसी की अपील करते हैं क्योंकि हम अपने परिवार पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं. बहुत-बहुत धन्यवाद." 

 

 

प्रियंका चोपड़ा द्वारा इंस्टा पर पोस्ट शेयर करते हीं हॉलीवुड के सितारे और दोस्तों के साथ उनके फैंस उन्हें बधाई देने लगे. लारा दत्ता, पूजा हेगड़े और ईशा गुप्ता समेत कई अभिनेत्रियों ने प्रियंका को बधाई दी है. वहीं निक जोनस के भाई जो जोनस ने प्रियंका और निक दोनों की पोस्ट पर दिल का इमोजी कॉमेंट किया. प्रियंका के फैंस उनके मां बनने पर कितने खुश हैं इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि पोस्ट पर पहले ही घंटे में दो लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके थे. 

आपको बता दे प्रियंका और निक ने 1 दिसंबर 2018 को जोधपुर के उम्मेद पैलेस में शादी रचाई थी. बीते कुछ दिनों पहले जब प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल से जब अपने पति का सरनेम हटा लिया था, तो इस बात की चर्चा जोड़ पकड़ ली थी की दोनों के बीच सब ठीक नहीं चल रहा है. और वे तलाक ले सकते हैं. हालंकि, अब पैरेंट्स बनने की खबर के बाद उन सभी बातों का कोई मतलब नहीं बनता है. 

 

 

अन्य खबरें