तलाक की खबरों पर लगाम! निक-प्रियंका ने रोमांटिक कैंडल लाइट डिनर कर मनाई वेडिंग एनिवर्सरी

Pallawi Kumari, Last updated: Thu, 2nd Dec 2021, 9:37 AM IST
  • प्रियंका चोपड़ा हाल ही में पति निक जोनस के साथ तलाक की खबरों को  लेकर चर्चा में थीं. लेकिन कपल ने इस बीच अपनी वेडिंग एनिवर्सी को खूब रोमांटिक अंदाज में सेलिब्रेट करते हुए  तलाक की अफवाहों पर लगाम लगा दी.  निक और प्रियंका ने सोशल मीडिया पर एनिवर्सरी की फोटो वीडियो भी शेयर की है.
निक-प्रियंका ने मनाई शादी की तीसरी सालगिरह

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और अमेरिकी सिंगर निक जोनस की शादी को तीन साल पूरे हो गए हैं. इस खुशी का जश्न मनाते हुए कपल ने रोमांटिक अंदाज में शादी की तीसरी सालगिरह को सेलिब्रेट किया.  निक और प्रियंका ने अपने सोशल मडिया पर एनीवर्सरी की फोटो वीडियो भी शेयर की है. वीडियो मे देखा जा सकता है कि कमरे को लाइट्स, कैंडस और गुलाब के फूलों के साथ बड़ी ही खूबसूरती से सजाया गया है. निक और प्रियंका ने इस खास दिन पर रोमांटिक डिनर डेट भी प्लान किया, जिसकी झलक वीडियो में देखने को मिली. इस दौरान कपल काफी खुश और खूबसूरत लग रहे हैं.

प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पर एनिवर्सरी की फोटो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखती है- 'लिविंग द ड्रीम.' इस फोटो में एक टेबल पर कार्ड रखा है, जिसमें लिखा है, 'तुम्हें ढूंढा, तुमसे शादी की और तुम्हें हमेशा अपने पास रखना है.' वहीं निक ने एनिवर्सरी की वीडियो शेयर करते हुए लिखा- 'तीन साल'. एनिवर्सरी के वैन्यू को बेहद खूबसूरत और रोमांटिक अंदाज में सजाया गया है. सोशल मीडिया पर फैंस से लेकर सेलेब्स तक इस खास दिन के लिए कपल को बधाईयां दे रहे हैं.

कैटरीना कैफ विक्की कौशल शादी: मोबाइल, सेल्फी फोटो बैन, नाराज एक्टर नहीं जाएंगे

निक और प्रियंका ने 1 दिसंबर 2018 को सात फेरे लिए. दोनों ने जोधपुर के उम्मेद भवन में शादी अंदाज में शादी की थी. निक और प्रियंका ने पहले हिंदू रीति-रिवाज से शादी की फिर क्रिश्चियन धर्म के अनुसार शादी की. प्रियंका और निक जोनस की शादी बॉलीवुड की चर्चित शादियों में एक थी.

बता दें कि कुछ समय पहले प्रियंका ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से सरनेम ‘चोपड़ा’ और ‘जोनस’ हटा लिया. इसके बाद ऐसी चर्चा होने लगी कि निक और प्रियंका के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है और दोनों तलाक लेने वाले हैं. लेकिन इसके बाद हमेशा ही कपल अपनी रोमांटिक फोटो वीडियो शेयर कर इस बात को सिर्फ अफवाह साबित कर देते हैं. 

खर्च बंटवारा: बच्चों की फीस ट्विंकल बाकी अक्षय, काजोल ऑनलाइन पेमेंट अजय देवगन कैश

 

अन्य खबरें