प्रियंका चोपड़ा का खुलासा- बॉयफ्रेंड को अलमारी में छुपाया था

Smart News Team, Last updated: Wed, 10th Feb 2021, 10:01 PM IST
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की आने वाली बुक 'Unfinished' जो की प्रियंका चोपड़ा की जीवनी पर ही आधारित है. इसी में एक प्रियंका चोपड़ा के लव लाइफ से जुड़ी एक घटना सामने आई. जिसमे प्रियंका चोपड़ा ने अपने ब्वॉयफ्रेंड को अपनी अलमारी में छुपाया.
प्रियंका चोपड़ा का खुलासा

बॉलीवुड एक्ट्रेस, प्रोड्यूसर और अब एक लेखिका भी प्रियंका चोपड़ा अपनी जीवनी पर आधारित बुक जिसका नाम है 'Unfinished' में लिखे अपनी जिदंगी के कुछ कुछ मजेदार किस्सों को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है. अब एक बार फिर से प्रियंका चोपड़ा की किताब 'Unfinished' में प्रियंका चोपड़ा की लव लाइफ के एक किस्से को लेकर सुर्खियों बटोर रही है. इस बुक में प्रियंका चोपड़ा का एक किस्सा भी सामने आया. 

जिसने प्रियंका चोपड़ा ने अपने ब्वॉय्रेंड को अपनी अलमारी में छुपाया अपनी आंटी की वजह से.प्रियंका चोपड़ा ने 9 फ़रवरी को अपनी बुक 'Unfinished' को रिलीज किया है. लव लाइफ के किस्से को बताते हुए लिखा की जब प्रियंका चोपड़ा 10वीं क्लास में थी. तब वो एक किरण नाम की आंटी के साथ इंडिआनापलिस में रही. तब अपने स्कूल के एक लड़के से जिसका नाम बॉब था उसके साथ प्रियंका चोपड़ा प्यार में पड़ी. 

कृति सेनन की इन ग्लैमरस और खूबसूरत फोटो को देख दीवाने हो जाएंगे आप

एक दिन प्रियंका चोपड़ा अपने घर पर अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ टीवी देख रही थी. तभी अचानक से उनकी आंटी घर आ गई. तब हड़बड़ाकर प्रियंका चोपड़ा ने बॉब को अपनी अलमारी में छुपा दिया, बावजूद इसके भी प्रियंका की आंटी ने सब देख लिया था और वो काफी नाराज़ होकर प्रियंका की मां से शिकायत तक कर दी. यह सब वाक्या तब का है जब प्रियंका चोपड़ा अमेरिका में थी. ऐसा कहा जाता है कि इस घटना के कुछ समय बाद ही प्रियंका चोपड़ा भारत आ गई थी.

 

अन्य खबरें