प्रियंका पंडित और सतेंद्र कुमार सिंह के सॉन्ग पोरे पोर चढ़ल ने उड़ाया गर्दा

Smart News Team, Last updated: Mon, 5th Jul 2021, 10:23 PM IST
  • भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के अभिनेता सत्येंद्र कुमार सिंह और अभिनेत्री प्रियंका पंडित की फिल्म द पावर ऑफ दहशत का जबरदस्त सुपरहिट हुआ गाना पोरे पोरे चढ़ल ने यूट्यूब पर धूम मचाई हुई है. फैंस इस गाने को बहुत पसंद कर रहे है और इसको वायरल भी कर रहें है.
प्रियंका पंडित और सत्येंद्र कुमार सिंह

भोजपुरी सिनेमा जगत में इन दिनों भोजपुरी के सिनेस्टार सत्येंद्र कुमार सिंह और एक्ट्रेस प्रियंका पंडित की कॉमेडी फिल्म द पावर ऑफ दहशत का एक गाना पोरे पोरे चढ़ल चर्चा में बना हुआ है. जिसे वर्ल्डवाइड भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. सत्येंद्र कुमार सिंह और प्रियंका पंडित के इस गाने को बहुत ही कम समय में हजारों व्यूज मिल चुके है. इस गाने ने यूट्यूब पर धूम मचाई हुई है. लोगों को यह गाना बहुत ही ज्यादा पसंद आ रहा है. 

गाने पोरे पोरे चढ़ल में सत्येंद्र कुमार सिंह और प्रियंका पंडित ने कमाल का परफॉर्मेस दिया हुआ है. जिसे देख दर्शक भी झूम उठे है.भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के अभिनेता सत्येंद्र कुमार सिंह और अभिनेत्री प्रियंका पंडित ने अपनी दमदार अभिनय से इस गाने में चार चांद लगा दिए है. जिसके कारण उनके गाने का जादू उनके दर्शकों के ऊपर देखने को मिला है. प्रियंका पंडित ने अपने दमदार डांस और अपनी कातिलयाना अदाओं से सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया है.

 

रानी चटर्जी ने अपने दिलकश अंदाज से फैंस के दिलों को किया घायल

 वहीं इस गाने पोरे पोरे चढ़ल को खुशबू जैन ने अपनी मधुर आवाज में गाया हुआ है. गाने को संगीत दामोदर राव ने दिया हुआ है. जबकि इस गाने के गीतकार राजेश मिश्रा है. सत्येंद्र कुमार सिंह और प्रियंका पंडित की यह फिल्म एक चालबाज ऑफिसर की कहानी है. इस फिल्म के सभी गाने सुपरहिट रहें है. फैंस ने सत्येंद्र कुमार सिंह और प्रियंका पंडित के गाने के साथ साथ फिल्म को भी अपना भरपूर प्यार लुटाया है.

 

अन्य खबरें