भोजपुरी गाना ‘धड़कन बढ़ल बा’ रिलीज, नीलम गिरी का जबरस्दत डांस देख बढ़ जाएगी धड़कने

Smart News Team, Last updated: Mon, 10th May 2021, 3:59 PM IST
  • प्रियंका सिंह की आवाज में भोजपुरी नया गाना 'धड़कन बढ़ल बा' आज यूट्यूब पर रिलीज कर दिया गया है. इस गाने में एक्ट्रेस नीलम गिरी का जबरदस्त डांस देखने को मिल रहा है. गाने में प्रियंका की आवाज और नीलम का डांस देख आपके दिल की धड़कने बढ़ जाएगी.
धड़कन बढ़ल बा. फोटो साभार-यूट्यूब

भोजपुरी संगीत जगत की फेमस सिंगर प्रियंका सिंह का हर गाना धमाकेदार होता है. वहीं एक्ट्रेस नीलम गिरी के लाजवाब डांस के फैंस पहले से ही दीवाने हैं. जब भी प्रियंका सिंह और नीलम गिरी की जोड़ी के साथ कोई वीडियो सॉन्ग रिलीज होता है ता वह धमाका कर देता है.  फिलहाल यूट्यूब पर नीलम गिरी और प्रियंका सिंह का नया भोजपुरी गाना ‘धड़कन बढ़ल बा’ गर्दा उड़ा रहा है. कुछ घंटे पहले रिलीज हुए इस गाने को यूट्यूब पर रिकॉर्ड तोड़ व्यूज मिल रहे हैं.

धड़कन बढ़ल बा  गाने को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं. इस गाने में एक तरफ जहां प्रियंका सिंह अपनी आवाज का जलवा बिखेर रही है तो वहीं दूसरी ओर नीलम गिरी अपने जबरदस्त डांस से बिजलियां गिरा रही है. गाने में नीलम का गिरी डांस देख लोगों के दिल की धड़कने तेज हो गई है. यही कारण है कि रिलीज होने के बाद गाने को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. इससे पहले नीलम गिरी का गाना मुंहवा फेरबू बलम से रिलीज हुआ था, जो काफी पसंद किया गया.

बात करें न्यू सॉन्ग धड़कन बढ़ल बा की तो इस गाने को प्रियंका सिंह ने अपनी खूबसूरत आवाज से सजाया है. इसके बोल कृष्णा बेदर्दी ने लिखे है और संगीतकार आर्या शर्मा ने दिया है. कोरीयोग्राफर राहुल यादव हैं. गाने को एडिट दीपक पंडित ने किया है.डायरेक्शन रवि पंडित द्वारा किया गया है. नीलम गिरी पर इस गाने को फिल्माया गया है. यहां देखिए धड़कन बढ़ल बा गाने का वीडियो-

पवन सिंह के न्यू रोमांटिक सॉन्ग 'सिंगल पलंगिया' का टीजर रिलीज, कल आएगा गाना

 

अन्य खबरें