प्रियंका सिंह का गाना 'नेहिया के रसरी' में नम हुई दुल्हन की आंखें, देखें वीडियो

Smart News Team, Last updated: 11/10/2020 09:35 PM IST
  • भोजपुरी इंडस्ट्री में कई हिट गाने गा चुकी सिंगर प्रियंका सिंह के गाने खूब पसंद किए जाते हैं. उनके गाने रिलीज होते ही यूट्यूब पर छा जाते हैं. इन दिनों प्रियंका का दर्द भरा गाना नेहिया के रसरी यूट्यूब पर खूब देखा जा रहा है.
प्रियंका सिंह का दर्द भरा गाना नेहिया के रसरी. फोटो साभार-यू्ट्यूब

भोजपुरिया जगत की जानी मानी सिंगर प्रियंका सिंह का गाना 'नेहिया के रसरी' इन दिनों यू्टयूब खूब धूम मचा रहा है. लोग इस गाने को काफी पसंद कर रहे हैं. अब तक इसे लाखों की तादाद में व्यूज मिले हैं. गाने के वीडियो में देखा जा सकता है कि, दुल्हन की शादी हो रही है. लेकिन वह खुश नहीं है बल्कि अपने प्रेमी को याद कर आंसू बहा रही है. प्रियंका की आवाज इस सैड सॉन्ग को और भी खास बना रही है.

बात करें गाना नेहिया के रसरी की तो, ये सैड सॉन्ग है, जिसे आवाज दी है प्रियंका सिंह ने.कृष्णा बेदर्दी ने इसके लिरिक्स लिखे हैं और इसे संगीत दिया है आर्या शर्मा ने. प्रियंका के हर गाने की तरह इस गाने को भी फैंस का जबरदस्त रिएक्शन मिल रहा है.

निरहुआ और आम्रपाली दुबे के सॉन्ग हमारे पति देव जी ने तोड़े सारे रिकॉर्ड

प्रियंका ने भोजपुरी के कई हिट गाने गा चुकी है. आज उनकी पहचान एक मशहूर भोजपुरी सिंगर के तौर पर है. उन्होंने सैकड़ों भोजपुरी गाने गा कर रिकॉर्ड बनाया है. इतना ही नहीं वह भोजपुरी के जाने माने सिंगर दिनेश लाल यादव, खेसारी लाल यादव, पवन सिंह, कल्लू के साथ भी गा चुकी है. फिल्मों के साथ ही प्रियंका के भक्ति गीत भी खूब पसंद किए जाते हैं.

प्राची देसाई की स्टाइलिश फोटोज देख आप भी हो जाएंगे उनके ड्रेसिंग सेंस के दीवने

अन्य खबरें