प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला की पत्नी को NCB ने ड्रग्स मामले में किया गिरफ्तार

Smart News Team, Last updated: Sun, 8th Nov 2020, 9:18 PM IST
  • नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने फिल्म निर्माता फिरोज नाडियाडवाला की पत्नी को रविवार ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया गया है.
प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला की पत्नी को NCB ने ड्रग्स में किया गिरफ्तार

NCB ने मशहूर फिल्म निर्माता फिरोज नाडियाडवाला की पत्नी को रविवार ड्रग्स से जुड़े मामले में गिरफ्तार किया है. नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो मुंबई के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने बताया कि उन्हें ड्रग्स से जुड़े मामले में गिरफ्तार किया गया है. सुशांत सिंह राजपूत केस जांच में ड्रग्स को लेकर जितने लोगों नाम सामने आने के बाद एनसीबी के छापेमारी जारी है.

छापेमारी की कार्रवाई के दौरान बॉलीवुड प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला के घर से एनसीबी की टीम को कुछ मात्रा में ड्रग्स बरामद हुई है. इसके बाद नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम अब नाडियावाला को समन भेजने की तैयारी कर रही है. रिपोर्ट के मुताबिक नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने मुंबई में शनिवार की देर रात कई बॉलीवुड डायरेक्टर और प्रोड्यूसर के घर पर छापा मारा है. फिरोज नाडियाडवाला के घर से एनसीबी की टीम गांजा बरामद किया गया है.

शाहरुख खान की 'पठान' के लिए दीपिका पादुकोण को मिली मुंहमांगी फीस, जानिए कितनी

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम ने प्रोड्यूसर फिरोज ​नाडियाडवाला के तीन फोन भी जब्त कर लिए हैं. जिस समय एनसीबी ने नाडियाडवाला के घर पर छापा मारा उस वक्त वे घर पर मौजूद नहीं थे. एनसीबी ने लोखंडवाला, मलाड, अंधेरी और नवी मुंबई में रेड मारा है. इस्माइल शेख नाम के ड्रग्स पेडलर के साथ चार अन्य लोगों को भी गिरफ्तार किया है. एनसीबी को इसके पास से भारी मात्रा में ड्रग्स बारामद हुई है.

अन्य खबरें