मंगेतर निधि सिंह संग पुनीत जे पाठक ने रचाई शादी, देखें फोटो वीडियो

Smart News Team, Last updated: 14/12/2020 02:25 PM IST
  • कोरियोग्राफर पुनीत जे पाठक ने मंदेतर निधि मूनी सिंह के साथ शादी कर ली है. दोनों साथ में लोनावला में 11 दिसंबर को शादी रचाई है. शादी कि फोटोज और विडियोज बहुत तेजी से वायरल हो रही है.
पुनीत पाठक ने की शादी

कोरियोग्राफर के साथ एक जबरदस्त एक्टर पुनीत जे पाठक ने 11 दिसंबर को लोनावला में अपनी मंगेतर निधि मूनी सिंह के साथ शादी कर ली है. सोशल मीडिया पर पुनीत कि शादी कि फोटोज और वीडियो जम कर वायरल हो रहे है. साथ ही लोगो को के लिए ये सरप्राइज़ भी है. अपनी शादी को लेकर पुनीत जे पाठक सुर्खियों बटोर रहे है.

पुनीत जे पाठक कि शादी उनकी मगेतर निधि सिंह से पुनीत के करीबी दोस्तों और परिवार के बीच एक रिसॉर्ट में हुई है. उसी रिसॉर्ट में पुनीत जे पाठक के सारे फंक्शन हुए है, जैसे - मेहंदी सेरेमनी, हल्दी, संगीत साथ में रिसेप्शन का भी आयोजन यही हुआ है. शादी के दौरान निधि पिंक कलर का लहंगा पहने दिखाई दी है. निधि अपने इस ब्लश पिंक कलर के लहंगे में बेहद खूबसूरत नजर आ रही है. 

अर्शी खान और राखी सावंत में हुई कड़ी बहस, आइटम गर्ल ने कह डाली ये बात

वहीं पुनीत भी कम डैशिंग नहीं दिख रहे थे. पुनीत ने भी लाइट पिंक कलर कि शेरवानी पहनी. शादी कि तस्वीरों ओर वीडियो में निधि और पुनीत कि बॉन्डिंग को साफ देखा जा सकता है. पुनीत की शादी में कॉमेडियन भारती सिंह अपने पति हर्ष के साथ दिखाई दी. साथ में ओर भी कई सितारों ने पुनीत कि शादी में शिरकत कि.

 

अन्य खबरें