एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला की मौत पर उठने लगे सवाल, केमिकल एनालिसिस से पता लगाया जाएगा कारण

Anuradha Raj, Last updated: Fri, 3rd Sep 2021, 5:51 PM IST
सिद्धार्थ शुक्ला पंचतत्व में विलीन हो चुके हैं. हालांकि एक्टर के पोस्टमार्टम के बाद रिपोर्ट में डॉक्टर्स ने खुलासा नहीं किया की उनकी मौत कैसे हुई है. फिलहाल तो सिद्धार्थ शुक्ला के मौत का कारण हार्ट अटैक ही बताया जा रहा है.
सिद्धार्थ शुक्ला का निधन

बिग बॉस विनर और टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला ने 2 सितंबर को दुनिया को अलविदा कह दिया. जिसके बाद से हर तरफ मातम का माहौल देखने को मिला. फैंस को तो यकीन ही नहीं हो रहा था कि उनका फेवरेट एक्टर इस दुनिया में नहीं रहा. आज भी ओशिवारा शमशान घाट के बाहर उनके चाहने वालों की भारी भीड़ देखने को मिल रही थी. बता दें 2 सितंबर को कूपर अस्पताल में सिद्धार्थ शुक्ला का पोस्टमार्टम भी किया गया. सिद्धार्थ के शुरुआती पोस्टमार्टम की रिपोर्ट तो सामने आ चुकी है, लेकिन डॉक्टरों ने कुछ नहीं कहा. हां पोस्टमार्टम के रिपोर्ट में इस बात का जिक्र जरूर है कि सिद्धार्थ शुक्ला के शरीर के बाहरी और भीतरी हिस्से में किसी भी प्रकार के चोट का निशान नहीं है.

ऐसे में सिद्धार्थ की मौत के वजहों का पता हिस्टोपैथोलॉजी स्टडी और केमिकल एनालिसिस के जरिए लगाया जाएगा. सिद्धार्थ शुक्ला का अचानक निधन होना हर किसी को शॉक्ड कर देने वाला है. सिद्धार्थ के मौत के कारण उनकी मां की हालत खराब है तो वहीं शहनाज गिल अभी भी सदमे में हैं. इन लोगों के लिए ये यकीन कर पाना मुश्किल हो रहा है कि सिद्धार्थ शुक्ला हमारे बीच नहीं रहे. इस दुख के क्षण में सिद्धार्थ शुक्ला के परिवारवालों का ढांढस बांधने के लिए वरुण धवन, प्रिंस   नरूला, विकास गुप्ता, रश्मि देसाई, अली गोनी, शेफाली जरीवाला, आरती सिंह और राहुल वैद्य भी पहुंचे थे. 

पंचतत्व में विलीन हुए सिद्धार्थ शुक्ला, मुंबई में हार्ट अटैक से हुई थी मौत

बता दें ब्रह्माकुमारी रीति रिवाज से सिद्धार्थ शुक्ला का अंतिम संस्कार किया गया. टीवी सीरियल के अलावा सिद्धार्थ शुक्ला हम्प्टी शर्मा की दुलहनियां फिल्म में भी नजर आए थे. इस फिल्म में वरुण धवन और आलिया भट्ट अहम भूमिका में नजर आए थे. बाबुल का अंगना छूटे ना शो से सिद्धार्थ शुक्ला ने छोटे परदे पर डेब्यू किया था.

 

अन्य खबरें