कोरोना की दवाइंयो के कालाबजारी पर भड़के आर. माधवन, ट्वीट कर कही ये बात

Smart News Team, Last updated: Sat, 1st May 2021, 12:33 PM IST
  • कोरोना की दवाइंयो की काला बाजारी कर रहे हैं. इस हरकत से कई लोगों में गुस्सा देखने को मिल रहा है. वहीं बॉलीवुड एक्टर आर माधवन ने भी इस कालाबजारी पर अपना गुस्सा जाहिर किया है. उन्होंने ट्वीट किया है.
आर. माधवन

कोरोना वायरस ने पूरे देश में तबाही मचा रखी है, राजाना लाखों की संख्या में लोग संक्रमित हो रहे हैं. हजारों लोगों की मौत हो रही हैं, अस्पतालों में बेड की कमी और दवाइंयों की कमी से लोगों का जान जा रही है. लोग दवाइंयो की काला बाजारी कर रहे हैं. इस हरकत से कई लोगों में गुस्सा देखने को मिल रहा है. वहीं बॉलीवुड एक्टर आर माधवन ने भी इस कालाबजारी पर अपना गुस्सा जाहिर किया है. उन्होंने ट्वीट किया है.

बॉलीवुड एक्टर आर. माधवन ने ऐसे ही लोगों से बचने के लिए अपने फैंस से गुहार लगाई है. उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि मुझे भी यह पता चला कि हमारे बीच ऐसे राक्षस भी है, प्लीज ध्यान रखें. फ्रॉड एलर्ट, लोग सचेत रहें. मिस्टर अजय अग्रवाल 3 हजार रुपये में रेमडेसिवीर दवा बेच रहे हैं. यह आपसे IMPS के जरिए पैसे एडवांस में मांगेंगे ताकि वह पैन इंडिया के जरिए 3 घंटे में आप तक डिलीवर हो जाए और फिर बाद में वह फोन नहीं उठाएंगे. ऐसे जालसाजों से सावधान रहे. यह आदमी फ्रॉड है.

राधिका मदान के जन्मदिन पर देखें उनकी दिल छू लेने वाली बेहतरीन तस्वीरें

ऐसे कई मामले सामने आ रहे हैं जहा दवाइयों को नाम पर लोगों से पैसे ठगे जा रहे है. पुलिस ऐसे कई बदमाशों को पकड़ चुकी है. दवाइयों ओर मेडिकल सुविधा की कमी से लोगों की जान जा रही हैं वो वहीं दूसरी तरफ दवाइंयो का काला बजारी भी चल रहा है. ऐसे में इस बात पर आर माधवन काफी गुस्से में नजर आएं उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए इस धोखाधड़ी से बचने की बात की है.

अन्य खबरें