राधिका आप्टे ने शेयर किया अपने पहले पिरियड्स का अनुभव, घर में रखी थी पार्टी

Smart News Team, Last updated: Sun, 4th Apr 2021, 5:19 PM IST
  • राधिका आप्टे ने कुछ ऐसा कहा है कि जिसके कारण वह सुर्खियों में बनी हुईं है. राधिका ने अपने पहले पिरियड्स के बारे में बताया है उन्होंने अपनी अनुभव शेयर किया है.
Radhika Apte

बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे अपनी एक्टिंग से ज्यादा अपने बोल्ड अंदाज के कारण सुर्खियों में रहती हैं. राधिका अपने विचारों को लेकर भीकाफी बोल्ड हैं. अक्सर वह कई मुद्दे पर अपनी आवाज बुलंद करती हैं. जिसके कारण वह चर्चा में बनी रहती हैं. एक बार फिर राधिका आप्टे ने कुछ ऐसा कहा है कि जिसके कारण वह सुर्खियों में बनी हुईं है. राधिका ने अपने पहले पिरियड्स के बारे में बताया है उन्होंने अपनी अनुभव शेयर किया है.

उन्होंने बताया कि हर लड़कियों की तरह काफी कुछ बदलाव महसूस किए थे, कई चीजों का सामना करना पड़ा था. उन्हें काफी दर्द हुआ था वह बताती हैं कि काफी दर्द से गुजरी थी इतना दर्द हुआ था कि मैं रोने लगी थी. लेकिन मेरे घरवाले मॉर्डन ख्याल के है इसलिए इसे छिपाने के बजाय इसे दुनिया के सामने रख दिया था. इतना ही नहीं मां ने तो घर पार्टी रख दी थी और इस खुशी को सब के साथ शेयर किया था.

Sonali Phogat ने सड़क पर लगाई दौड़, फिर खुद के हुस्न की कर दी तारीफ

 

राधिका ने फिल्म पैडमैन के दौरान दिए एक इंटरव्यू में बताया था. राधिका के पहले पीरियड्स पर उनके परिवार वालों के रिएक्शन के बारे में जब बताया तो इस बात को सुनने के बाद सभी हैरान रह गए.'घरवालों से तोहफे में घड़ी मिली थी. मेरे घर में सभी डॉक्टर हैं

 

अन्य खबरें