एक्ट्रेस माहिरा खान हुईं कोरोना पॉजिटिव, सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी जानकारी

Smart News Team, Last updated: 13/12/2020 07:58 PM IST
  • एक्ट्रेस माहिरा खान कोरोना पॉजिटिव हो गईं हैं, जिसके बाद उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया है. इस बात की जानकारी खुद माहिरा ने सोशल मीडिया पर दी है. 
माहिरा खान को हुआ कोरोना.फोटो साभार-इंस्टाग्राम

माहिरा खान वैसे तो पाकिस्तान की मशहूर एक्ट्रेस हैं. लेकिन वह शाहरुख खान के साथ बॉलीवुड फिल्म ‘रईस’ में नजर आई थी. माहिरा कोरोना की चपेट में आ गई है. उनकी कोविड-19 टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. इस बात की जानकारी खुद माहिरा ने दी है.

माहिरा खान ने इंस्टाग्राम पर एक नोट लिखकर शेयर किया है, जिसमें उन्होंने खुद के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी. उन्होंने लिखा कि, मैंने कोरोना पॉजिटिव होने के बाद मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है. साथ ही उन्होंने फैंस को उनके लिए दुआ करने और खुद को सुरक्ष‍ित रखने की सलाह दी है.

उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा है- मैंन कोविड-19 पॉजिटिव पाई गई हूं. मैं फिलहाल आइसोलेशन में हूं.बीते दिनों मुझसे संपर्क में आए लोगों को इसकी खबर दे दी है. ये मुश्क‍िल है पर ये जल्द ही ठीक हो जाएगा, इंशाल्लाह. प्लीज, प्लीज मास्क पहनें और खुद की सुरक्षा के लिए नियमों का पालन करें, अपने लिए, दूसरों के लिए. दुआएं और फिल्म सलाह का स्वागत है.

बता दें कि माहिरा ने साल 2017 में फिल्म रईस से बॉलीवुड में एंट्री की थी. उनकी एक्टिंग को भारत में काफी सरहाना मिली थी. अपने करियर की शुरुआत उन्होंने वीजे एक तौर पर की थी.माहिरा ने कई टीवी सीरियल में काम किया और साल 2011 में उन्होंने पाकिस्तानी फिल्म बोल में काम किया था.

काजल अग्रवाल ने सासू मां को दी जन्मदिन बधाई, शेयर की शादी की अनसीन खूबसूरत फोटोज

अन्य खबरें