राहुल महाजन और कश्मीरा शाह की होगी बिग बॉस 14 में एंट्री, आएगा नया ट्विस्ट

Smart News Team, Last updated: 01/12/2020 04:44 PM IST
  • बिग बॉस 14 में शो के एक्स कंटेस्टेंट्स कश्मीरा शाह राहुल महाजन एंट्री लेने वाले हैं. साथ ही कश्मीरा शाह राहुल महाजन दोनों बाकी कंटेस्टेंट्स के लिए कई चुनौती लाने वाले है.
कश्मीरा शाह और राहुल महाजन

बिग बॉस एक ऐसा रियलिटी शो हैं जिसमे आये दिन कोई न कोई किसी न किसी बात को लेकर हंगामा करता रहता हैं. अभी बिग बॉस 14 में काफी हंगामा मचा हुआ हैं. अब ये खबर कन्फर्म हो गई हैं की बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट्स आने वाले हैं. बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट्स में सबसे पहले आने वाले एक्स कंटेस्टेंट्स हैं, कश्मीरा शाह राहुल महाजन हैं. 

कश्मीरा शाह राहुल महाजन जल्द ही बिग्ग बॉस 14 में एंट्री लेने वाले हैं एक नए सस्पेंस और एंटरटेनमेंट और के साथ. कश्मीरा शाह और राहुल महाजन दोनों के आने के बाद घर में बहुत हंगामा होगा ही, ये तो बहुत स्वाभिक सी बात हैं.कश्मीरा शाह बिग बॉस के पहले सीजन कंटेस्टेंट रह चुकी हैं. कश्मीरा शाह पिछले सीजन में भी अपनी ननद आरती सिंह को सपोर्ट करने के लिए आई थी. राहुल महाजन भी बिग बोस शो के दूसरे सीजन के कंटेस्टेंट थे. 

ट्रेडिशनल लुक में अप्सरा से कम नहीं लग रहीं मोनालिसा, सोशल मीडिया पर फोटो वायरल

राहुल ने उस समय काफी सुर्खियों बटोरी थी. कश्मीरा शाह राहुल महाजन दोनों ही काफी स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट्स रहे हैं अपने अपने सीजन में. अब बिग बॉस 14 के सभी कंटेस्टेंट्स के लिए दोनों बहुत सारी चुनौती लेकर आने वाले हैं. अब देखना ये दिलचस्प होगा की बिग बॉस के कौन से वो कंटेस्टेंट्स हैं. जो इन दोनों की चुनौतियों को पूरा करके शो में आगे बढ़ते हैं. यह जानने के लिए देखे बिग बॉस.

 

अन्य खबरें