राहुल महाजन का खुलासा उनकी पत्नी ने अपना लिया है हिन्दू धर्म

Smart News Team, Last updated: 07/12/2020 08:37 PM IST
  • बिग बॉस के पूर्व कंटेस्टेंट राहुल महाजन ने अपनी रूसी पत्नी नताल्या इलीना को लेकर कहा की उनकी पत्नी ने शादी के बाद हिन्दू धर्म अपना लिया है. ओर अपने रिलेशनशिप के लिए दोनों ही शिव पार्वती जी को अपना आदर्श मानते है.
राहुल महाजन अपनी पत्नी संग

राहुल महाजन बिग बॉस के पूर्व प्रतिभागी रहे है. राहुल महाजन ने अपनी रूसी पत्नी नताल्या इलीना को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है. राहुल महाजन कहते है कि उनकी पत्नी ने शादी के बाद हिन्दू धर्म अपना लिया है. राहुल महाजन ने नताल्या इलीना से साल 2018 में शादी कि थी. उस समय राहुल 43 साल के थे और नताल्या इलीना 25 साल कि थी. खबर ये थी कि उन्होंने अपनी शादी को काफी समय तक सबसे छुपा कर रखा था.

राहुल महाजन ने अपनी तीसरी पत्नी नतल्या इलीना को लेकर ये खुलासा किया. राहुल महाजन का कहना है कि उनकी पत्नी ने हिन्दू धर्म अपना लिया है शादी के बाद जबकि वो रूसी है. राहुल महाजन अपनी पत्नी नताल्या इलीना को हमेशा शिव पार्वती जी कि कहानी सुनाते रहते है. राहुल महाजन अपनी पत्नी नताल्या इलीना से कहते है कि किसी भी पति पत्नी का रिश्ता शिव पार्वती जी जैसा होना चाहिए. 

जमकर खाती दिखीं नागिन सुरभि चंदना, सोशल मीडिया पर फोटो वायरल

राहुल महाजन ओर नताल्या इलीना अपने रिलेशनशिप के लिए शिव पार्वती कि को ही आदेश मानते है. राहुल महाजन का ये भी कहना है कि वो अपनी पत्नी नातल्या इलीना को भगवदगीता भी पढ़ाते है. राहुल महाजन और नताल्या इलीना दोनों साथ में बैठ कर पौराणिक साहित्य पढ़ते है. राहुल महाजन का मानना है कि एक अच्छा साथी ओर परिवार भाग्य से ही मिलता है.

अन्य खबरें