बिग बॉस 14 में राहुल वैद्य और अर्शी खान आपस में भिड़े

Smart News Team, Last updated: 01/02/2021 08:43 PM IST
  • टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 14 का एक प्रोमो वीडियो सामने आया है. जिसमें शो के कंटेस्टेंट अर्शी खान और राहुल वैद्य जो कभी दोस्त हुआ करते थे. वो एक दूसरे से लड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं. दोनों के बीच जुबानी जंग छिड़ती हुई दिखाई दी.
अर्शी खान और राहुल वैद्य

टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 14 में अक्सर लड़ाई झगड़े होते देखा जाता है. बिग बॉस के घर में हुई लड़ाई हमेशा चर्चा में बनी ही रहती है. ऐसे ही बिग बॉस 14 के एपिसोड का प्रोमो वीडियो सामने आया है. जिसमें अर्शी खान और राहुल वैद्य एक दूसरे से लड़ते हुए दिखाई देते हैं. बिग बॉस के घर में कब दुश्मन दोस्त और दोस्त दुश्मन बन जाए इसके बारे में कुछ कहा नहीं जा सकता है. बिग बॉस के घर में नए रिश्ते बनते हैं और पुराने टूटते हुए देखे जाते हैं. 

वही बिग बॉस के घर में कुछ ऐसे रिश्ते भी देखने को मिलते हैं. जो बिग बॉस के घर के अंदर के साथ-साथ घर से बाहर निकलने के बाद भी निभाए गए हैं.बिग बॉस 14 के एपिसोड के प्रोमो वीडियो में अर्शी खान और राहुल वैद्य दोनों ही किचन में खड़े दिखाई देते हैं. जहां राहुल वैद्य राखी सावंत से यह कहते हुए नजर आते हैं कि "यह बोलेंगे कि दुनिया में लगते हो रहा है, लेकिन नेगेटिव नहीं बोलेंगे, बोलेंगे मत बन अर्शी खान". 

सिद्धार्थ शुक्ला के ट्विटर पर हुए एक मिलियन फॉलोवर्स, फैंस को ऐसे कहा शुक्रिया

राहुल के ऐसा कहने के बाद राखी सावंत कॉफी पीते हुए स्माइल करती दिखाई देती है. राहुल की यह बात अर्शी खान को बिल्कुल अच्छी नहीं लगती और फिर अर्शी खान राहुल को जवाब में कहती है कि "यह देगा क्या मेरे करेक्टर के ऊपर स्टेटमेंट". वीडियो में राहुल वैद्य द्वारा अर्शी खान के रोने का मजाक भी उड़ाते हुए देखा जा रहा है. जिस पर ऐसी खान राहुल वैद्य को "औरत की इज्जत कर" कहते हुए दिखाई देती हैं. यह सुन राहुल वैद्य अर्शी खान को "स्प्लिट पर्सनैलिटी" बुलाते हैं.

 

अन्य खबरें