राहुल वैद्य-दिशा परमार की शादी तय, इस दिन लेंगे सात फेरे

Smart News Team, Last updated: Tue, 6th Jul 2021, 11:37 AM IST
खबर के मुताबिक, राहुल वैद्य-दिशा परमार 16 जुलाई 2021 को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। राहुल वैद्य और दिशा की शादी की खबर सुन फैंस उत्साहित हो गए और ट्विटर पर दिशा-राहुल ट्रेंड करने लगा।
राहुल वैद्य-दिशा परमार की शादी तय, इस दिन लेंगे सात फेरे

बिग बॉस और खतरों के खिलाड़ी फेम राहुल वैद्य ने गर्लफ्रेंड दिशा परमार के साथ शादी का ऐलान कर दिया है। ट्विटर पर उनके फैंस खुशी के मारे उछल पड़े हैं। दोनों ने शादी की तारीख का भी ऐलान कर डाला है। खबर के मुताबिक, राहुल वैद्य-दिशा परमार 16 जुलाई 2021 को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। राहुल वैद्य और दिशा के फैंस सुनकर खुशी के मारे उछल पड़े हैं।

कोरोना काल का ध्यान रखते हुए दोनों तमाम सावधानी व महामारी प्रॉटोकॉल को फॉलो करेंगे। साथ ही दोनों ने सिंपल तरीके से शादी करने का फैसला लिया है। एक वेबसाइट से बात करते हुए राहुल ने कहा कि शुरू से ही हम दोनों ही बहुत सिंपल तरीके से शादी करना चाहते थे। हमारा ड्रीम था कि हम दोनों शादी करें और इसमें सिर्फ करीबी लोग ही शामिल हों व हमें आशीर्वाद दें।

राहुल ने ये भी बताया कि दिशा संग वह शादी वैदिक रीति से करेंगे। इस दौरान समारोह में गुरबानी शबद भी गाए जाएंगे। सोशल मीडिया पर दिशा और राहुल की शादी का खुलासा होने के तुरंत बाद ही ट्विटर पर दिशा परमार और राहुल हैशटैग ट्रेंड करने लगे। दोनों की शादी का फैंस को लंबे समय से इंतजार था।

राहुल और दिशा अक्सर शादी की खबरों के चलते ही छाए हुए थे। अब जाकर दोनों ने ये गुडन्यूज फैंस को दी। अब फैंस को राहुल और दिशा की शादी की तस्वीरें देखने का बेसब्री से इंतजार होगा।

अन्य खबरें