राहुल वोहरा की पत्नी ने लगाई इंसाफ की गुहार, पति का वीडियो किया शेयर

Smart News Team, Last updated: Mon, 10th May 2021, 4:05 PM IST
  • राहुल वोहरा की पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. उन्होंने अपने आखिरी पोस्ट में मदद की गुहार लगाई है.
Rahul vohra

एक्टर राहुल वोहरा की मौत का मुद्दा धीरे-धीरे तूल पकड़ते जा रहा है. उनकी मौत पर कई लोग दुखी है, लोग तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. राहुल वोहरा की पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. उन्होंने अपने आखिरी पोस्ट में मदद की गुहार लगाई थी. उनतक मदद नहीं पहुंचने के कारण उनकी मौत हो गई. जिसके बाद उनकी पत्नी ने राहुल वोहरा के लिए इंसाफ की मां की है. उन्होंने पति के मौत के बाद इंसाफ के लिए गुहार लगाई है. उनकी पत्नी ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

ये वीडियो उस अस्पताल का है जहां राहुल वोहरा एडमिट थे. उन्हें दिल्ली के राजीव गांधी सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था. इस वीडियो में राहुल ऑक्सीजन मास्क लगाए हुए नजर आ रहे हैं. मास्क हटाकर वह कहते हैं कि आज इस मास्क की बहुत कीमत है, बिना इसके मरीज छटपटा जाता है, लेकिन इसमें कोई ऑक्सीजन नहीं आ रही है. नर्स आई थी, मैंने उसको बोला लेकिन वो बस एक बोतल में पानी भरकर चले जाते हैं.

कुंडली भाग्य फेम श्रद्धा आर्या बोल्ड तस्वीरें वायरल, देखें लेटेस्ट फोटो

इसके बाद राहुल आगे कहते हैं कि फिर उन्हें आवाज लगाते रहो. वो एक-एक, डेढ़ घंटे बाद आते हैं तब तक आपको ही मैनेज करना है, इसको लगाना है. उनको ये नहीं समझ आ रहा है कि पानी की बोतल में पानी कम रखना है और फ्लो बढ़ाना है. इस वीडियो में को देखकर लोग बेहद दुखी है.

अन्य खबरें