पुलिस के थप्पड़ मारने पर भड़के राज कुंद्रा,कहा- उन्हें जज बनने का अधिकार नहीं

Smart News Team, Last updated: Wed, 12th May 2021, 4:47 PM IST
  • कोरोना वायरस से पूरा देश आज लड़ रहा है रोजाना लाखों लोग कोरोना से संक्रमित हो रहे हैं. इन हालात को काबू में करने के लिए लॉकडाउन जैसे सख्त कदम उठाने पड़ रहे हैं. आम लोगों का रोजी-रोटी पर आफत आ गई है.
राज कुंद्रा

कोरोना वायरस से पूरा देश आज लड़ रहा है रोजाना लाखों लोग कोरोना से संक्रमित हो रहे हैं. इन हालात को काबू में करने के लिए लॉकडाउन जैसे सख्त कदम उठाने पड़ रहे हैं. आम लोगों का रोजी-रोटी पर आफत आ गई है. लोगों के कमाने खाने का साधन समाप्त हो गया है. ऐसे में कई लोग पेट की मजबूरी के चलते दुकानों को खोल रहे हैं, लेकिन लॉकडाउन के सख्ती कारण उनके लिए दुकानों को खोलना भी दुसवार हो चुका है.

इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे राजस्थान का बताया जा रहा है. इस वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि पुलिस एक दुकान में जाती है जिसका शटर डाउन होता है, पुलिस वाला दुकानदार को थप्पड़ मारने लगता है. तब तक आस-पास के कुछ लोग पुलिसवाले से उसे छोड़ने की बात मिन्नतें करने लगते हैं.

सोनू सूद के PM बनने वाले राखी सांवत के बयान पर आया रिएक्शन, एक्टर ने कही ये बात

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने पुलिसवाले के इस हरकत के लिए कड़ी निंदा की है.राज कुंद्रा ने कमेंट कर लिखा है कि पुलिस जब जिसे चाहे, थप्पड़ नहीं मार सकती. निर्भीक कानून उन्हें जज, जूरी और जल्लाद होने का अधिकार नहीं देता है. राज कुंद्रा के इस कमेंट पर लोगों के रिएक्शन दे रहे हैं.

 

अन्य खबरें