गहना वशिष्ठ ने 20 लोगों के सामने होटल में कराया न्यूड फोटोशूट, बोलीं-मेरा कोई शोषण नहीं हुआ

Pallawi Kumari, Last updated: Sat, 11th Sep 2021, 8:30 AM IST
  • एक्ट्रेस मॉडल गहना वशिष्ट ने इंस्टाग्राम पर अपनी लेटेस्ट न्यूड फोटोशूट की फोटोज शेयर की है. फोटो को शेयर करते हुए वह पोस्ट के माध्यम से एक बार फिर से राज कुंद्रा का बचाव करती दिखीं. साथ ही उन्होंने उन लड़कियों पर भी तंज कसा जो फोटोशूट और जूस पिलाकर योन शोषण का आरोप लगाती हैं.
गहना वशिष्ठ न्यूड फोटोशूट. फोटो साभार-इंस्टाग्राम

राज कुंद्रा पोर्न केस के बाद चर्चा में आईं गंदी बात वेब सीरीज एक्ट्रेस मॉडल गहना वशिष्ठ कई टीवी शो और बोल्ड वीडियो बनाने के कंटेंट में काम कर चुकी है. एक बार फिर से गहना ने अपने न्यूड फोटोशूट से सनसनी मचा दी है. उन्होंने हाल ही में बिना कपड़ों के न्यूड फोटोशूट कराया, जिसकी फोटो उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. बता दे कि, शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा के साथ पोर्न फिल्मों के निर्माण केस में गहना आरोपी है. राज कुंद्रा की गिरफ्तारी से पहले फरवरी में गहना को पुलिस ने अश्लील फिल्में बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया था. फिलहाल वह जमानत पर बाहर हैं. 

इस बीच गहना एक बार फिर से अपने न्यूड फोटोशूट को लेकर चर्चा में बनी हुई है, जिसकी फोटो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है. फोटो में वह पूरी तरह न्यूड है और सफेद चादर से अपने तन-बदन के ढंक रही है. गहना वशिष्ठ ने ये तस्वीरें शेयर करते हुए अपने पोस्ट में डिस्क्लेमर लिखा है, 'ये शूट करवाते हुए, ना ही मैं नशे में हूं और ना ही मेरा कोई शोषण हुआ है.'

मां के निधन के बाद परिवार संग फिल्म की शूटिंग के लिए लंदन रवाना हुए अक्षय कुमार

होटल में इस फोटोशूट को करते हुए हम 20 लोग थे. मेरा कोई शोषण नहीं हुआ और न ही मैं नशे में थी और ना ही मैंने सेट पर कोई जूस पिया था. मैं पूरे होश में थी. मैं एक ऑटो से फोटोशूट के लिए सेट पर गई और फिर ऑटो से सुरक्षित वापस आ गई. मुझे मेरी पैमेंट भी मिल गई.

आखिर में उन्होंने लिखा कि- अगर आपमें से किसी को मेरी पोस्ट से ठेस लगी हो तो मुझे आसानी से ब्लॉग कर सकता है. क्योंकि ये मेरी दीवार है, मुझे जैसा चाहिए वैसा पोस्ट करने का मेरा अधिकार है.

'पवित्र रिश्ता 2' एक्टर शाहीर शेख बने पिता, पत्नी रुचिका कपूर ने दिया बेटी जो जन्म

अन्य खबरें